Home » बृजमोहन अग्रवाल का लगातार जनसंपर्क जनता का मिल रहा आशीर्वाद

बृजमोहन अग्रवाल का लगातार जनसंपर्क जनता का मिल रहा आशीर्वाद

by Bhupendra Sahu

रायपुर । छत्तीसगढ़ के कैबिनेट मंत्री दक्षिण विधायक और रायपुर लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल लोकसभा के मद्देनजर लगातार जनता के बीच पहुंच रहे हैं वे जनता से सीधा संवाद स्थापित कर रहे हैं एवं जन समस्याओं और सुझावों पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं जिसके लिए उन्होंने एक टोल फ्री नंबर भी जारी किया है जहां जन सुझावों को गंभीरता से सुना एवं उस पर क्रियान्वयन किया जा रहा है ।

लोकसभा प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल ने अपने जनसंपर्क की स्मृतियां साझा करते हुए कहा की रायपुर लोकसभा की जनता से मिल रहे अपरिमित स्नेह और सहयोग से अभिभूत हूं रायपुर लोकसभा की जनता यह अहसास ही नही होने देती की हम चुनावी मैदान में उतर कर मतदान हेतु जन संपर्क कर रहे हैं जहां जाता हूं लोकसभा क्षेत्र की जनता मुझे अपने परिवार के वरिष्ठ सदस्य की तरह स्नेह प्रदान कर रही है जगह जगह महिलाएं आरती उतार रही हैं , बुजुर्ग तिलक और पुष्प माला के साथ बृजमोहन से अपने पन के साथ भेंट करते हैं , युवा और बच्चे मेरे साथ सेल्फी लेने उत्साह के साथ आते हैं और उन सभी का बेहतरीन प्रतिसाद भाव विभोर कर देता है रायपुर लोकसभा की जनता का स्नेह देखकर मैं दावे के साथ कह सकता हूं की भारतीय जनता पार्टी और बृजमोहन अग्रवाल रायपुर लोकसभा से ऐतिहासिक जीत की बढ़ रही है और निश्चित ही रायपुर लोकसभा से एक नया कीर्तिमान स्थापित होगा मैं भी रायपुर लोकसभा की जनता से वादा करता हूं की परिवार के वरिष्ठ सदस्य की तरह एक पालक की तरह लोकसभा क्षेत्र के विकास के लिए क्षेत्र वासियों की समस्या के निदान के लिए पूर्व की तरह सदैव चौबीसों घंटे उपलब्ध रहूंगा।

Share with your Friends

Related Articles

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More