Home » गुजरात वाइब्रेंट गुजरात 2024 के लिए तैयार

गुजरात वाइब्रेंट गुजरात 2024 के लिए तैयार

by Bhupendra Sahu

गांधीनगर । 2024 की पहली छमाही के लिए निर्धारित 10वां वाइब्रेंट गुजरात ग्लोबल समिट 2024, 12 दिसंबर को सूरत चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री (एसजीसीसीआई) में एक प्री-इवेंट कार्यक्रम के साथ शुरू होगा। यह आयोजन आभूषण और रत्न क्षेत्र पर ध्यान केंद्रित करेगा, जिसका विषय आभूषण, रत्न और गुजरात , उज्ज्वल भारत के लिए पुनर्जागरण होगा।

यह सेमिनार राष्ट्रीय और वैश्विक वक्ताओं, उद्योगपतियों और अन्य हितधारकों के लिए विकसित भारत ञ्च 2047 पहल में गुजरात के आभूषण और रत्न क्षेत्र की भूमिका पर चर्चा और विचार-विमर्श करने के लिए एक मंच के रूप में काम करेगा। इस कार्यक्रम में गृह और पुलिस आवास, उद्योग और सांस्कृतिक गतिविधियों के मंत्री हर्ष सांघवी, एसोसिएटेड चैंबर्स ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री ऑफ गुजरात (एसोचैम गुजरात) के अध्यक्ष चिंतन ठाकर शामिल होंगे। विकसित भारतञ्च2047 सेमिनार में तीन तकनीकी सत्र होंगे।

RO 12737/ 72

पहले सत्र, बिल्डिंग ब्रिलिएंस : 2047 एंड बियॉन्ड के लिए गुजरात का विजन में पैनल चर्चाएं होंगी, जिसमें जेमोलॉजिकल इंस्टीट्यूट ऑफ अमेरिका, भारत की प्रबंध निदेशक (पूर्व) निरूपा भट्ट सहित अन्य लोग शामिल होंगे। दूसरा सत्र, रीइमेजिनिंग जी एंड जे : ए विजन फॉर गुजरात्स टेक-पावर्ड ट्रांसफॉर्मेशन, आभूषण और रत्न क्षेत्र की निरंतर वृद्धि और विकास में प्रौद्योगिकी की भूमिका पर केंद्रित होगा।
नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ डिज़ाइन, अहमदाबाद के निदेशक प्रवीण नाहर इस पैनल चर्चा का नेतृत्व करेंगे। अंत में लैब ग्रोन डायमंड्स : ए विजनरी जर्नी फॉर गुजरात्स नेक्स्ट थीम के तहत तीसरा सत्र होगा, जिसमें प्रयोगशाला में विकसित डायमंड सेक्टर और गुजरात के भविष्य में इसकी संभावनाओं पर चर्चा होगी। चर्चा में ग्रीनलैब डायमंड्स के पार्टनर स्मिट पटेल और एएलटीआर क्रिएटेड डायमंड्स और जेÓईवीएआर के सीईओ स्नेहल पटेल जैसी प्रमुख हस्तियों की भागीदारी शामिल होगी।
00

Share with your Friends

Related Articles

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More