Home » सबसे बोल्ड टीवी रियलिटी शो होस्ट करेंगी दिव्या अग्रवाल, होगी रोमांस की सारी हदें पार

सबसे बोल्ड टीवी रियलिटी शो होस्ट करेंगी दिव्या अग्रवाल, होगी रोमांस की सारी हदें पार

by Bhupendra Sahu

दिव्या अग्रवाल कई रियलिटी शो में बतौर प्रतियोगी हिस्सा रह चुकी हैं. हालाँकि, इस बार पहली बार एक होस्ट की भूमिका निभाने वाली हैं. दिव्या को किस इश्क एन कनेक्शन्स (के.आई.एन.के) नाम के एक रिलेशनशिप-बेस्ड रियलिटी शो की होस्टिंग के लिए चुना गया है. यह शो छह जोड़ों के एक-दूसरे के लिए प्यार का टेस्ट लेगा. दमन और दीव में फिल्माए गए इस शो में इन जोड़ों को मुश्किल सिचुएशन्स में रखा जाएगा. साथ ही, यह शो अतरंगी ओटीटी और टीवी पर आएगा.

दिव्या अग्रवाल स्प्लिट्सविला की रनरअप हैं और ऐस ऑफ स्पेस की विनर हैं. इसलिए, एक्ट्रेस को रिश्ते पर आधारित रियलिटी शो की मेजबानी करते देखना खुशी की बात होगी. के.आई.एन.के में मसाला जोडऩे के लिए, जोड़ों के एक्स लवर्स भी नाटक, पछतावा, दिल टूटना और झगड़े पैदा करने के लिए ऐंटर करेंगे. विजेता बनने के लिए जोड़ों को कड़ी मेहनत करनी होगी.

दिव्या अग्रवाल ने शो के बारे में कहा, इस शो ने कॉन्सेप्ट से ही मेरा ध्यान आकर्षित किया, बहुत सारे डेटिंग रियलिटी शो हैं, लेकिन यह काफी आशाजनक और ताज़ा लगता है. साथ ही, 5 साल पहले एक डेटिंग रियलिटी शो की प्रतियोगी होने से लेकर अब इसकी मेजबानी करने तक, भाग्य ने एक बड़ी भूमिका निभाई है. इस शो में काफी दिलचस्प प्रतियोगी हैं, और मैं टीवी और ओटीटी पर इस अनोखे शो को देखने के लिए दर्शकों का इंतजार नहीं कर सकता.
दिव्या अग्रवाल 2017 में एमटीवी स्प्लिट्सविला 10 की रनरअप रही हैं. उन्होंने 2021 में बिग बॉस ओटीटी भी जीता. वह रागिनी एमएमएस: रिटर्न्स, कार्टेल और अभय सीरीज में भी दिखाई दी हैं.
००

Share with your Friends

Related Articles

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More