Home » ट्रंप अमेरिकी इतिहास के सबसे अयोग्य राष्ट्रपति: बाइडन

ट्रंप अमेरिकी इतिहास के सबसे अयोग्य राष्ट्रपति: बाइडन

by admin

वाशिंगटन । अमेरिका के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति जो बाइडन ने कहा डोनाल्ड ट्रंप अमेरिकी इतिहास में सबसे अयोग्य राष्ट्रपति हैं। डोनाल्ड ट्रंप के खिलाफ महाभियोग लाने या उनके कार्यकाल के बचे हुए 12 दिन से पहले उन्हें पद से हटाने संबंधी प्रश्न पर नवनिर्वाचित राष्ट्रपति जो बाइडन ने कहा कि 20 जनवरी को उनका पद संभालना ही ट्रंप को हटाने का सबसे त्वरित तरीका है। बाइडन ने डेलावेयर में कहा मैं एक वर्ष से भी ज्यादा समय से कहता आ रहा हूं कि ट्रंप इस पद पर रहने के काबिल नहीं हैं। वह अमेरिकी इतिहास के सबसे अयोग्य राष्ट्रपति हैं। लिहाजा उन्हें हटाने के विचार का मेरे हिसाब से कोई मतलब नहीं है। उन्होंने कहा ट्रंप को हटाने का सबसे त्वरित तरीका 20 जनवरी को मेरा शपथ ग्रहण है।
बाइडेन ने कहा उससे पहले या बाद में क्या कार्रवाई की जाए, इसपर कांग्रेस को फैसला लेना है। मैं बस उनके पद छोड़ने को लेकर उत्सुक हूं। नवनिर्वाचित राष्ट्रपति ने कहा कि मैंने ट्रंप के बारे में जितना सोचा था, वह उससे भी कहीं आगे निकले। बाइडन ने कहा उनकी वजह से देश को और हमें पूरी दुनिया में शर्मिंदगी झेलनी पड़ी। वह इस पद पर बने रहने के लायक नहीं हैं।

Share with your Friends

Related Articles

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More