Home » शराब बंदी की तारीख बताएं सीएम बघेल व कांग्रेस अध्यक्ष मरकाम- संजय श्रीवास्तव

रायपुर । भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कांग्रेस के नेताओं व प्रदेश सरकार से पूछा हैं कि छत्तीसगढ़ में शराब बंदी कब होगी? छत्तीसगढ़ के युवाओं को कब से मिलेगा बेरोजगारी भत्ता? छत्तीसगढ़ सरकार कब करेगी संपत्तिकर माफ़? कब होगा नियमितीकरण का वादा पूरा? कहां हैं रोजगार? 15 साल तक विपक्ष में बैठी कराह रही कांग्रेस के उन नेताओं को इन सभी सवालों का जवाब देना चाहिए जिन्होंने केवल सत्ता प्राप्ति के लिए बिना सोचे समझे बिना किसी योजना के चुनावी वादे कर छत्तीसगढ़ की भोली भाली जनता को ठगने व छलने का काम किया हैं।
भाजपा प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कहा कि 2 वर्ष पूरे होने का जश्न मनाने वाली प्रदेश में बैठी कांग्रेस की सरकार ने शराब परोसने में कीर्तिमान हासिल करते हुए शराब बंदी के अपने वादे के विपरीत घर घर शराब परोसने का काम किया हैं। कांग्रेस के राज में शराब की घर पहुंच सेवा को क्या कांग्रेसी उपलब्धि मानते हैं? क्या प्रदेश की जनता के साथ केवल चुनाव जीतने चुनावी वादा करना और सत्ता में आते ही वादे के विपरीत घर घर शराब पहुंचाने को कांग्रेसी न्याय और नवा छत्तीसगढ़ की परिकल्पना मानते हैं? उन्होंने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम से शराब बंदी की तारीख की घोषणा करने की मांग की हैं।
भाजपा प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कहा कि चुनावी वादे कर सरकार में आयी कांग्रेस हर मोर्चे पर विफल साबित हो रही हैं। छत्तीसगढ़ के युवाओं से कांग्रेस ने बेरोजगारी भत्ता देने और रोजगार उपलब्ध करवाने का वादा किया था, आज दो वर्ष का झूठा जश्न मनाने वाले कांग्रेस के नेता न तो रोजगार पर बात करते हैं और ना ही बेरोजगारी भत्ता कब देगी उनकी सरकार यह बताते हैं। उन्होंने कहा कि कर्ज ले कर घी पीने वाली छत्तीसगढ़ कांग्रेस की सरकार ने छत्तीसगढ़ के एक एक नागरिक को कर्ज में डाल दिया हैं और बीते दो वर्ष में छत्तीसगढ़ के किसी भी बेरोजगार युवा को बेरोजगारी भत्ता ना दे कर प्रदेश सरकार स्वयं छत्तीसगढ़ के युवाओं की कर्जदार बनी बैठी हैं। उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल व कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम से छत्तीसगढ़ के बेरोजगार युवाओं को 2 वर्ष का बकाया बेरोजगारी भत्ता देने व अगले 3 वर्ष प्रतिमाह बेरोजगारी भत्ता निर्बाध रूप से देने के साथ साथ रोजगार के अवसर उपलब्ध कराने की मांग की हैं साथ ही पुलिस भर्ती, एसआई भर्ती जैसी अन्य भर्ती परीक्षा में बाधक की भूमिका से बाहर आ कर छत्तीसगढ़ के युवाओं को रोजगार देने की मांग की हैं। उन्होंने नियमितीकरण का वादा पूरा कर अनियमित कर्मचारियों को नियमित करने की भी मांग की हैं। भाजपा प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने संपत्ति कर माफ़ करने का कांग्रेस का चुनावी वादा मुख्यमंत्री भूपेश बघेल व कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम को याद दिलाते हुए पूछा हैं कि यह वादा पूरा करेंगे या कांग्रेस ने चुनाव जीतने सिर्फ जुमलेबाजी की थीं। उन्होंने कहा कि शराब बंदी, बेरोजगारी भत्ता, जैसे अनेक वादे कर सत्ता में आयी कांग्रेस को बताना चाहिए कि कब होंगे वादे पूरे? छत्तीसगढ़ की जनता के साथ कब होगा न्याय? वादे पूरे करने और न्याय की बात कांग्रेस से पूछना आवश्यक हैं क्योंकि चुनाव जीतने के बाद शराब बंदी के विषय पर इनके ही मंत्री कहते हैं कि हमारी सरकार पांच साल के लिए हैं चुनाव के चार माह पूर्व तक भी वादे पूरे करेंगे अब ऐसे बयान के बाद कांग्रेस के नेताओं को एक एक वादा पूरा करने की तारीख बता देनी चाहिए ताकि बार बार पूछने की आवश्यकता ना पड़े और कांग्रेस को बार बार अपने जुमलों के लिए शर्मिंदा भी ना होना पड़े।

RO 12737/ 72
Share with your Friends

Related Articles

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More