Home » राजनीति की पिच पर कंगना हुई हिट विकेट, तेजस्वी यादव की जगह बोल गईं कुछ और हीं…

राजनीति की पिच पर कंगना हुई हिट विकेट, तेजस्वी यादव की जगह बोल गईं कुछ और हीं…

by Bhupendra Sahu

नई दिल्ली । कंगना बॉलीवुड में भले ही एक बड़ा नाम है लेकिन राजनीति के क्षेत्र में वो अभी काफी नई है। हिमाचल प्रदेश के मंडी से भाजपा ने उन्हें उम्मीदवार बनाया है और वो लगातार कांग्रेस के साथ ही इंडी एलायंस पर हमलवार भी है। हालांकि ये भी सच है कि कंगना अभी इस फिल्ड में नई है और इसके एक नया उदाहरण देखनो को भी मिला है। कंगना का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है जिस पर लोग मजेदार तरह से प्रतिक्रया दे रहे हैं।

क्या खास है वायरल वीडिया में
वायरल हो रहे इस वीडियो में वीडियो में कंगना अपने संबोधन में गलती से तेजस्वी यादव की जगह तेजस्वी सूर्या का नाम लेते हुई दिखाई दे रही हैं। जाहिर सी बात है कि उनके निशान में बिहार के कद्दावर नेता तेजस्वी यादव थे लेकिन उन्होंने गलती से इसकी जगह तेजस्वी सूर्या के नाम ले लिया। वीडियो के वायरल होने के बाद राजद नेता तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर रिएक्शन दिया है. उन्होंने कंगना पर तंज कसते हुए लिखा-ये मोहतरमा कौन है….
शहजादों पर निशाना साध रही थी कंगना
वायरल हो रहे इस वीडियो में कंगना एक बार फिर से अपने जाने पहचाने अंदाज में विरोधी दलों के नेताओं पर हमला कर रही थी।कंगना रनौत कह रहीं थीं कि इन शहजादों को खुद नहीं पता कि ये कहां आ रहे हैं या कहां जा रहे हैं। ये इस तरह के शहजादों की पार्टी है. चाहे राहुल गांधी हों या कोई औरज्इस बीच कंगना की जुबान फिसली और उन्होंने तेजस्वी यादव की जगह तेजस्वी सूर्या का नाम ले लिया और कहा कि वे गुंडागर्दी करते हैं और मछली उछाल-उछालकर खाते हैं।
00

Share with your Friends

Related Articles

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More