Home » वरुण धवन और जाह्नवी कपूर फिर आए साथ, सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी में बनी जोड़ी

वरुण धवन और जाह्नवी कपूर फिर आए साथ, सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी में बनी जोड़ी

by Bhupendra Sahu

पिछले काफी समय से खबरें आ रही थीं कि जाह्नवी कपूर और वरुण धवन एक फिल्म के लिए साथ आ रहे हैं।बीते दिन खुद धर्मा प्रोडक्शन एक वीडियो साझा कर लव स्टोरी की ओर इशारा किया था और अब आखिरकार उन्होंने अपनी इस फिल्म का ऐलान कर दिया है।फिल्म का नाम है सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी। फिल्म का निर्देशन शशांक खैतान कर रहे हैं।आइए जानते हैं क्या कुछ जानकारी मिली है।

धर्मा प्रोडक्शंस ने सोशल मीडिया पर फिल्म का टीजर साझा किया। नाम के साथ-साथ इसकी रिलीज तारीख की घोषणा भी कर दी गई है।पोस्ट में लिखा है, आपका सनी संस्कारी अपनी तुलसी कुमारी को पाने की राह पर है। मनोरंजन से भरपूर यह प्रेम कहानी बड़े पर्दे पर आ रही है। सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी 18 अप्रैल, 2025 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।बता दें कि वरुण और जाह्नवी पिछली बार फिल्म बवाल में साथ दिखे थे।
वरुण को करण फिल्म स्टूडेंड ऑफ द ईयर से बॉलीवुड में लाए थे। दोनों हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया, बद्रीनाथ की दुल्हनिया, कलंक जैसी फिल्मों के लिए भी साथ आए।उन्होंने आखिकरी बार जुग जुग जियो में साथ काम किया था।उधर जाह्नवी को करण ने धड़क से बॉलीवुड के दर्शन कराए थे। फिर दोनों ने घोस्ट स्टोरीज और गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल में साथ काम किया। जाह्नवी की फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही के निर्माता भी करण ही हैं।
वरुण अपने पिता डेविड धवन की कॉमेडी फिल्म में भी दिखने वाले हैं। खास बात यह है कि इसमें भी उनकी जोड़ी जाह्नवी के साथ ही बनने वाली है।बॉलीवुड को कई शानदार कॉमेडी फिल्में देने वाले डेविड फिर अपने बेटे वरुण के साथ लौटने के लिए तैयार हैं। वह इन दिनों इसी में व्यस्त चल रहे हैं।डेविड और वरुण ने पहले मैं तेरा हीरो और कुली नंबर 1 जैसी फिल्मों में साथ काम किया था।
वरुण इन दिनों एटली की फिल्म बेबी जॉन की शूटिंग में व्यस्त हैं। वह देसी बॉयज 2 में भी नजर आएंगे। इसके अलावा उन्हें फिल्म डेडली में भी देखा जाएगा। नो एंट्री का सीक्वल भी उनके खाते से जुड़ा है।उधर जाह्नवी अभिनेता राजकुमार राव के साथ फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही और जूनियर एनटीआर के साथ देवरा में दिखेंगी।ये दोनों ही फिल्में इसी साल रिलीज होंगी। साथ ही अभिनेत्री की झोली में फिल्म उलझ भी है।
००

Share with your Friends

Related Articles

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More