Home » वल्र्डवाइड 150 करोड़ की ओर शाहिद-कृति की फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया

वल्र्डवाइड 150 करोड़ की ओर शाहिद-कृति की फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया

by Bhupendra Sahu

शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया का बिजनेस हिचकोले खा रहा है। फिल्म भारत में पिछड़ती जा रही है, लेकिन वर्ल्डवाइड तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया का कलेक्शन आगे बढ़ रहा है। अब फिल्म ने 150 करोड़ क्लब की ओर निशाना साधा है।
तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया के लिए अब बिजनेस करना मुश्किल हो रहा है, क्योंकि मुकाबले में दो नई फिल्में आ गई हैं। इनमें यामी गौतम की आर्टिकल 370 और विद्युत जामवाल की क्रैक शामिल है। हालांकि, तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया पीछे हटने तो तैयार नहीं है।

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया वैलेंटाइन वीक के मौके पर रिलीज हुई थी। वहीं, अब फिल्म ने थिएटर्स में 18 दिनों का सफर पूरा कर लिया है। वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर फिल्म काफी पहले 100 करोड़ क्लब में एंट्री कर गई थी। अब तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया 150 करोड़ की ओर बढ़ रही है। अपडेट के अनुसार 26 फरवरी तक फिल्म ने दुनियाभर में 133.43 करोड़ की ग्रॉस कमाई कर ली है।

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया के डोमेस्टिक बिजनेस रिपोर्ट की बात करें, तो फिल्म ने अभी 100 करोड़ क्लब में एंट्री नहीं कर पाई है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, कृति सेनन और शाहिद कपूर की फिल्म ने रिलीज के 18 दिनों में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 74.35 करोड़ का नेट बिजनेस कर लिया है।
तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया की लीड स्टार कास्ट में शाहिद कपूर और कृति सेनन का नाम शामिल है। फिल्म में इनके अलावा डिंपल कपाडिय़ा, धर्मेंद्र और राकेश बेदी भी अहम किरदारों में शामिल हैं। फिल्म में कृति सेनन ने सुपर स्मार्ट फीमेल रोबोट शिफ्रा का किरदार निभाया है, जबकि शाहिद ने कंप्यूटर इंजीनियर आर्यन के रोल में हैं। तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया का डायरेक्शन अमित जोशी और आराधना शाह ने किया है। वहीं, तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया को मैडोक्स फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है।
००

Share with your Friends

Related Articles

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More