Home » विदिशा श्रीवास्तव ने वैलेंटाइन डे के लिए तैयार किया रोमांटिक प्लान, पति को देंगी बड़ा सरप्राइज

विदिशा श्रीवास्तव ने वैलेंटाइन डे के लिए तैयार किया रोमांटिक प्लान, पति को देंगी बड़ा सरप्राइज

by Bhupendra Sahu

अभिनेत्री विदिशा श्रीवास्तव ने इस साल वेलेंटाइन डे के लिए अपने पति के लिए एक शानदार रोमांटिक योजना बनाई है, जिसमें एक आरामदायक कैंडललाइट डिनर भी शामिल है।
अपने सरप्राइज प्लान के बारे में बात करते हुए सिटकॉम भाबीजी घर पर हैं में अनीता भाबी का किरदार निभाने वाली विदिशा ने कहा, हालांकि हम रोजाना प्यार को गले लगाते हैं, लेकिन यह वेलेंटाइन डे अतिरिक्त महत्व रखता है क्योंकि यह माता-पिता के रूप में हमारा पहला दिन है। मैंने एक शानदार रोमांटिक प्लान बनाया है। इस वर्ष सयाक के लिए योजना बनाएं। मेरे लिए, वेलेंटाइन डे शहर को लाल रंग में रंगने के बारे में है!
वे कहते हैं कि एक आदमी के दिल का रास्ता उसके पेट से होकर गुजरता है, और शांत संगीत और आरामदायक माहौल के साथ छत के रेस्तरां में मोमबत्ती की रोशनी में रात्रिभोज से बेहतर कुछ नहीं है। शूटिंग और हमारे बच्चे आद्या की देखभाल के व्यस्त दिन के बावजूद, मैं सयाक को आश्चर्यचकित करना चाहता हूं एक अविस्मरणीय तारीख के साथ, उसने साझा किया।
मेरी गुडिय़ा फेम अभिनेत्री ने कहा, इसके अलावा, चूंकि यह दिन हर रूप में प्यार का जश्न मनाने के बारे में है, आइए उन लोगों को स्वीकार करने के लिए रुकें जो हमारे जीवन में गर्मजोशी लाते हैं और हमारे आसपास के लोगों के साथ प्यार साझा करते हैं।
शो का आगामी ट्रैक विभूति (आसिफ शेख) के इर्द-गिर्द घूमेगा, जो खुद को दिवास्वप्न में खोया हुआ पाता है, जहां वह अंगूरी (शुभांगी अत्रे) के साथ वेलेंटाइन डे मना रहा है। अपनी कल्पना में, अंगूरी उसके प्रति अपने प्यार का इज़हार करती है। हालाँकि, हकीकत में अंगूरी से मिलने पर, विभूति ने वेलेंटाइन डे के लिए उसकी योजनाओं के बारे में पूछा।
वह लड्डू के भैया (रोहिताश्व गौड़) से उसे कुल्लू मनाली ले जाने के लिए कहना चाहती है। उसकी योजनाओं को विफल करने और खुद अंगूरी के साथ दिन बिताने के लिए दृढ़ संकल्पित, विभूति एक योजना तैयार करता है। इस बीच, तिवारी वैलेंटाइन डे के लिए उसकी योजनाओं के बारे में पूछताछ करने के लिए अनीता (विदिशा श्रीवास्तव) से मिलने जाता है। अनीता मानती है कि विभूति ने उसके लिए कुछ योजना बनाई है, लेकिन तिवारी इस विचार का मज़ाक उड़ाते हैं, यह सुझाव देते हुए कि विभूति को शायद यह अवसर याद भी नहीं है।
तिवारी की टिप्पणियों से आहत होकर, अनीता ने उन्हें शर्त लगाने की चुनौती दी। जब तिवारी का सामना विभूति से होता है, तो वह एक कहानी गढ़ता है, जिसमें दावा किया जाता है कि अनीता वेलेंटाइन डे के लिए हीरे का हार चाहती है, जिससे विभूति को बहुत परेशानी होती है। दबाव को कम करने के लिए, तिवारी विभूति को आगामी वेलेंटाइन डे के बारे में अज्ञानता दिखाने की सलाह देते हैं।
जब अंगूरी तिवारी से उसे कुल्लू मनाली ले जाने का अनुरोध करती है, तो वह अपने व्यवसाय में वित्तीय घाटे का सामना करने के बारे में एक कहानी गढ़ता है, जिससे वह उसका अनुरोध पूरा नहीं कर पाता है। मार्गदर्शन की तलाश में, अंगूरी डेविड चाचा (अनूप उपाध्याय) से बात करती है, जो सुझाव देते हैं कि वह विंटेज टीवी पर आने वाले एक संत से मिलने जाएं।
संभावना से उत्साहित अंगूरी उत्सुकता से सहमत हो जाती है। संत के भेष में, विभूति अंगूरी को सलाह देती है कि वह अपने पड़ोसी से उसका वैलेंटाइन बनने के लिए कहे, और उसे आश्वासन दे कि इससे उसके पति की व्यावसायिक समस्याओं का समाधान हो जाएगा। सलाह के बाद, अंगूरी विभूति के पास जाती है और उससे डेट के लिए पूछती है। इस बीच, तिवारी गुमनाम रूप से अनीता को पत्र और उपहार भेजता है।
००

RO 12737/ 72
Share with your Friends

Related Articles

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More