Home » 48 की उम्र में शिल्पा शेट्टी के कर्वी फिगर पर टिकी नजरें, थाई हाई स्लिट ड्रेस में किया मदहोश

48 की उम्र में शिल्पा शेट्टी के कर्वी फिगर पर टिकी नजरें, थाई हाई स्लिट ड्रेस में किया मदहोश

by Bhupendra Sahu

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने बेशक अपनी बेहतरीन एक्टिंग करियर के दम पर दुनियाभर में एक अलग पहचान हासिल की है, लेकिन पिछले कुछ समय से वह अपनी फिटनेस के कारण चर्चा में रहती हैं. शिल्पा ने अपने लंबे करियर में एक से एक किरदारों को बहुत खूबसूरती से पर्दे पर उतारा है. हालांकि, एक्ट्रेस ने अपनी खूबसूरती और फिटनेस का ऐसा जादू चलाया कि पूरी दुनिया उनकी दिवानी हो गई. हर दिन एक्ट्रेस अपने एक नए ग्लैमरस लुक के कारण चर्चा में आ ही जाती हैं. अब फिर से उनका नया लुक वायरल हो रहा है.
शिल्पा अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. ऐसे में उनके नए लुक्स देखने को मिलते रहते हैं.
अब लेटेस्ट लुक में एक्ट्रेस को लैदर स्टाइल वाली ब्राउन थाई हाई स्लिट वन शोल्डर ड्रेस पहने हुए देखा जा रहा है. एक्ट्रेस ने इस रिवीलिंग आउटफिट को भी बहुत खूबसूरती के साथ कैरी किया है.
शिल्पा ने अपने इस लुक को सटल बेस, न्यूड लिप्स और स्मोकी आई मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने हेयरस्टाइल के साथ अपने बालों को वेवी टच देकर ओपन रखा हुआ है. शिल्पा हमेशा की तरह इस लुक में भी बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश दिख रही हैं. उनके कर्वी फिगर को देखकर अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता कि एक्ट्रेस 48 साल की हो चुकी हैं. आज भी उन्होंने खुद को बहुत फिट रखा है.
दूसरी ओर शिल्पा शेट्टी के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों एक्ट्रेस रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स में बनी वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस सीरीज में उन्हें दमदार पुलिस ऑफिसर के रोल में जबरदस्त एक्शन करते हुए देखा जाएगा. इसके अलावा एक्ट्रेस केडी टाइटल से बन रही कन्नड़ फिल्म में भी नजर आने वाली हैं.
००

Share with your Friends

Related Articles

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More