Home » यूजर्स के लिए गुड न्यूज : एक्स ने वैध पोस्ट को ‘सेंसिटिव मीडिया लेबल करने वाले बग को किया ठीक

यूजर्स के लिए गुड न्यूज : एक्स ने वैध पोस्ट को ‘सेंसिटिव मीडिया लेबल करने वाले बग को किया ठीक

by Bhupendra Sahu

नई दिल्ली। एलन मस्क द्वारा संचालित एक्स ने सोमवार को कहा कि उसने उस बग को ठीक कर दिया है, जिसके चलते प्लेटफॉर्म पर कई पोस्ट को गलत तरीके से ‘सेंसिटिव मीडियाÓ के रूप में लेबल किया गया था। कंपनी के अनुसार, सिस्टम में कई वास्तविक अकाउंट्स को चिह्नित किया गया। कंपनी ने पोस्ट किया, हमारे सिस्टम में एक बग के चलते एक्स ने कई पोस्ट को गलत तरीके से सेंसिटिव मीडिया के रूप में लेबल कर दिया।
पोस्ट में आगे कहा गया, हमने समस्या को ठीक कर लिया है और अब प्रभावित पोस्ट से लेबल हटाने पर काम कर रहे हैं। मस्क ने कहा, एक्स स्पैम/स्कैम बॉट ने गलती से कई वैध अकाउंट्स को चिह्नित किया, जिसे कंपनी द्वारा ठीक किया जा रहा है। एक फॉलोअर ने प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि मस्क पोर्न बॉट्स की समस्या को भी ठीक कर सकते हैं। फॉलोअर ने पोस्ट किया, पोर्न अकाउंट्स को चिह्नित किया जाना चाहिए और ऐसा सिस्टम होना चाहिए, जहां एक यूजर के रूप में, आप अपनी सेटिंग्स में इन फ्लैग अकाउंट्स को किसी पोस्ट का फॉलो करने, रीपोस्ट करने या कमेंट करने की अनुमति दे सकते हैं या नहीं दे सकते।
एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, कम्युनिटी नोट्स को भी हाईजैक कर लिया गया है। उसे भी ठीक करो। पिछले अक्टूबर में, एलन मस्क ने कहा कि बॉट्स से निपटने के लिए नए एक्स यूजर्स को प्लेटफॉर्म पर पोस्ट करने के लिए प्रति वर्ष 1 डॉलर का भुगतान करना होगा, हालांकि वे अन्य पोस्ट फ्री में पढ़ सकते हैं।
कंपनी ने इस नए प्रोग्राम को ग्लोबल लेवल पर लॉन्च करने से पहले न्यूजीलैंड और फिलीपींस में इसका परीक्षण शुरू किया। एक्स को न्यूजीलैंड और फिलीपींस में नए यूजर को अकाउंट बनाने के लिए 1 डॉलर का भुगतान करना होगा। मस्क ने पोस्ट किया था, फ्री में पढ़ें, लेकिन लिखने के लिए प्रति वर्ष 1 डॉलर का भुगतान करना होगा। यह यूजर्स को अवरुद्ध किए बिना बॉट्स से लडऩे का एकमात्र तरीका है। उन्होंने कहा, यह बॉट्स को पूरी तरह से नहीं रोकेगा, लेकिन प्लेटफॉर्म में मैनिपुलेट करना 1000 गुना मुश्किल होगा।
00

Share with your Friends

Related Articles

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More