Home » रोहित शर्मा भी हुए रिंकू सिंह के फैन, बताई उनकी सबसे बड़ी ताकत

रोहित शर्मा भी हुए रिंकू सिंह के फैन, बताई उनकी सबसे बड़ी ताकत

by Bhupendra Sahu

नईदिल्ली। अफगानिस्तान के साथ बैंगलोर के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए तीसरे टी-20 मुकाबले में कप्तान रोहित शर्मा ने कमाल की बल्लेबाजी की. उन्होंने अपने टी-20 करियर का पांचवां शतक लगाया और सुपर ओवर में टीम इंडिया को रोमांचक जीत दिलाई. हिटमैन को रिकॉर्डतोड़ पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच का अवॉर्ड भी दिया गया, जिसके बाद उन्होंने तूफानी बल्लेबाज रिंकू सिंह को लेकर भी बयान दिया.
भारत और अफगानिस्तान के बीच खेले गए तीसरे टी-20 मुकाबले में रोहित शर्मा और रिंकू सिंह ने 5वें विकेट के लिए 190 रनों की नाबाद साझेदारी हुई, जो एक रिकॉर्ड भी है. प्लेयर ऑफ द मैच अवॉर्ड जीतने के बाद रोहित शर्मा ने रिंकू सिंह की भी सराहना की. पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में रोहित शर्मा ने कहा, पिछले कुछ वक्त से उसने जिस भी सीरीज में खेला है, हर एक में साबित किया है कि वह बल्ले से क्या-क्या कर सकता है. वह बहुत शांत है और अपनी पावर को अच्छी तरह जानता है. वह उम्र के साथ निखर रहा है और वही कर रहा है जो उससे उम्मीद की जाती है और उसने भारत के लिए यकीनन अच्छा प्रदर्शन किया है. यह आगे बढऩे वाली टीम के लिए अच्छे संकेत हैं, बैकएंड पर ऐसा कोई व्यक्ति चाहता था और हम जानते हैं कि उन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग में क्या किया है और उन्होंने इसे टीम इंडिया में भी करके दिखाया है.
अफगानिस्तान के साथ खेले गए तीसरे टी-20 मुकाबले में एक वक्त था, जब टीम इंडिया का स्कोर 22/4 था. यशस्वी जायसवाल, विराट कोहली, शिवम दुबे और संजू सैमसन सस्ते में आउट हो गए थे. लेकिन, इसके बाद सबने देखा हिटमैन शो और उनका पूरा साथ दिया रिंकू सिंह ने. रोहित शर्मा और रिंकू सिंह ने मिलकर 5वें विकेट के लिए 190 रनों की कमाल की पार्टनरशिप की और रिकॉर्ड बना दिया. जी हां, यह भारत के लिए टी-20 क्रिकेट में किसी भी विकेट के लिए सबसे बड़ी साझेदारी है. इससे पहले रिकॉर्ड संजू सैमसन और दीपक हुड्डा के नाम था, जिन्होंने आयरलैंड के खिलाफ 2022 में 176 रन की पार्टनरशिप की थी.
००

Share with your Friends

Related Articles

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More