Home » अदा शर्मा की बस्तर: द नक्सल स्टोरी को मिली नई रिलीज तारीख, नए पोस्टर भी जारी

अदा शर्मा की बस्तर: द नक्सल स्टोरी को मिली नई रिलीज तारीख, नए पोस्टर भी जारी

by Bhupendra Sahu

द केरल स्टोरी की अभिनेत्री अदा शर्मा आगामी फिल्म बस्तर : द नक्सल स्टोरी के लिए निर्देशक सुदीप्तो सेन और निर्देशक-निर्माता विपुल अमृतलाल शाह के साथ फिर काम करने को तैयार हैं। फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म के तीन पोस्टर जारी किए हैं, जो एक गंभीर तस्वीर पेश करते हैं।
पहले पोस्टर में अदा आईजी नीरजा माधवन का किरदार निभा रही हैं। इस पोस्टर में उन्हें युद्ध के मैदान में दिखाया गया है, जहां वह बंदूक लहराती हैं। दूसरे पोस्टर में कुछ लोगों को सड़क पर लटका दिया गया है और तीसरे में विरोधी कैमरे की ओर घूर रहा है और उसके पीछे आग भड़क रही है।
फिल्म के बारे में बात करते हुए निर्देशक सुदीप्तो सेन ने कहा : द केरल स्टोरी के अभूतपूर्व प्यार और आशीर्वाद के बाद हमने स्वतंत्र भारत के एक और घातक रहस्य को सामने लाने का साहस जुटाया। यह हमारे देश के केंद्र में स्थित बस्तर से है। अपमानजनक, जघन्य और घृणित सत्य जो आपको आपके अस्तित्व के मूल में झकझोर कर रख देगा। हमारा दृढ़ विश्वास है कि हमें आपका पहले जैसा ही आशीर्वाद और समर्थन मिलेगा।
विपुल अमृतलाल शाह ने कहा कि बस्तर : द नक्सल स्टोरी के साथ असहज सच्चाइयों को उजागर करने का सफर जारी है।
उन्होंने कहा, द केरल स्टोरीÓ के बाद हम एक और विस्फोटक कहानी को उजागर करने के लिए तैयारी कर रहे हैं। इस साहसिक और ईमानदार फिल्म को पेश करना सम्मान की बात है, जो हर किसी को अंदर तक झकझोर देगी।
विपुल अमृतलाल शाह द्वारा निर्मित और आशिन ए. शाह द्वारा सह-निर्मित, बस्तर : द नक्सल स्टोरी सनशाइन पिक्चर्स के बैनर तले बनाई गई है। यह फिल्म 15 मार्च को रिलीज होगी।
००

RO 12737/ 72
Share with your Friends

Related Articles

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More