Home » मैं अक्सर लोगों की सलाह को नजरअंदाज कर वही करती हूं, जो मेरा दिल करता है : अदिति सहगल

मैं अक्सर लोगों की सलाह को नजरअंदाज कर वही करती हूं, जो मेरा दिल करता है : अदिति सहगल

by Bhupendra Sahu

भारतीय म्यूजिशियन और एक्ट्रेस अदिति सहगल, जिन्हें डॉट के नाम से भी जाना जाता है, उन्होंने साझा किया है कि कैसे सोशल मीडिया हमेशा उनके प्रति दयालु रहा है, उन्होंने खुद को एक ऐसा कलाकार बताया है जो अक्सर सलाह को नजरअंदाज कर देती है।
जोया अख्तर के निर्देशन में बनी फिल्म द आर्चीज में अपनी एक्टिंग के साथ-साथ म्यूजिक टैलेंट से प्रसिद्धि पाने वाली डॉट, साल की एक सफल कलाकार के रूप में उभरी हैं।
वह अपने सभी गानों के बोल बनाती, गाती और लिखती हैं। डॉट अपने आर्चीज गानों से भी इंडियन म्यूजिक चार्ट में टॉप पर रही हैं। उन्होंने खुशी कपूर पर फिल्माए गए सभी चार डियर डायरी थीम्स को लिखा और गाया है।
डॉट ने कहा, मैंने हमेशा कहा है कि मैं काफी भाग्यशाली हूं कि सोशल मीडिया हमेशा मेरे प्रति दयालु रहा है। शुरुआत से ही मुझे अपने म्यूजिक के लिए लोगों से जिस तरह का प्यार मिला है, वह दिल को छू लेने वाला है। द आर्चीज के बाद से, मेरा टैलेंट निश्चित रूप से उभरा है।
चाहे वह म्यूजिक हो, ज्यादा फिल्में हों, या कोई अन्य प्रोजेक्ट हो, यह जरुरी है कि साथ चलने वाले लोगों के प्रति आभारी रहें। मैं उस तरह की कलाकार हूं जो अक्सर सलाह को नजरअंदाज कर देती हूं और जो मन करता है, वही करती हूं।
डॉट ने हाल ही में गर्ल्स नाइट नाम से एक नया सिंगल रिलीज किया है जो म्यूजिक लवर्स के बीच वायरल हो रहा है।
इंटरनेट पर अपनी बढ़ती लोकप्रियता के बारे में आगे बात करते हुए उन्होंने कहा, फिर से, मैं काफी भाग्यशाली हूं कि ज्यादा से ज्यादा लोग मेरा म्यूजिक सुनना चाहते हैं। इसलिए मुझे लगता है कि अब इंटरनेट का मेरा छोटा कोना, इतना छोटा नहीं रह गया है। मेरे मन में उन लोगों के लिए हमेशा एक खास स्थान रहेगा जो मेरे काम से जुड़े हैं।
००

Share with your Friends

Related Articles

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More