Home » DURG ग्रामीण विधायक ललित चंद्राकर की स्वागत में उमड़े लोग… महिलाओं ने भेंट किया गुलदस्ता, पार्षदों ने भी दी शुभकामनाएं

DURG ग्रामीण विधायक ललित चंद्राकर की स्वागत में उमड़े लोग… महिलाओं ने भेंट किया गुलदस्ता, पार्षदों ने भी दी शुभकामनाएं

by Bhupendra Sahu

दुर्ग। छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में दुर्ग ग्रामीण से जीत दर्ज करने वाले ललित चंद्राकर लगातार लोगों से मिल रहे हैं। प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने व दुर्ग ग्रामीण से कांग्रेस के कद्दावर नेता ताम्रध्वज साहू को हार का स्वाद चखाने वाले ललित चंद्राकर की चौतरफा सराहना हो रही है। विधायक बनने के बाद क्षेत्र की जनता ललित चंद्राकर से मिल रही है और उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं। इसी कड़ी में शुक्रवार को विभिन्न प्रतिनिधि मंडलो ने विधायक ललित चंद्राकर से मुलाकात की।

बता दें दुर्ग ग्रामीण विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी ललित चंद्राकर ने कांग्रेस नेता व गृहमंत्री रहे ताम्रध्वज साहू को भारी मतों के अंतर से हराया। ताम्रध्वज साहू जैसे दिग्गज नेता को पहली बार चुनाव लड़ रहे ललित चंद्राकर ने धूल चटा दी। दुर्ग ग्रामीण विधानसभा के चौतरफा विकास के लिए लोगों ने ललित चंद्राकर को दिल से समर्थन दिया है। वहीं विधायक बनने के बाद ललित चंद्राकर सादगी पूर्वक लोगों से मिल रहे हैं और उनकी समस्याएं भी सुन रहे हैं। सरकार गठन के बाद उनकी समस्याओं के समाधान का भरोसा भी दिला रहे हैं।

महिला समूह ले लेकर सामाजिक संगठनों ने दी शुभकामनाएं
ललित चंद्राकर के विधायक बनने के बाद दुर्ग ग्रामीण क्षेत्र में हर्ष का माहौल है। शुक्रवार को महिला समूह, महिला संगठन व सामाजिक संस्था के लोग उन्हें बधाई देने पहुंचे। रिसाली निगम के भाजपा पार्षदों ने भी ललित चंद्राकर से मुलाकात कर उन्हें शुभकामनाएं दी। यही नहीं व्यापारी मंडल के सदस्यों ने भी ललित चंद्राकर से भेंटकर उन्हें इस भारी जीत के लिए बधाई व शुभकामनाएं दी हैं। मुलाकात के दौरान ललित चंद्राकर ने भी भरोसा दिलाते हुए कहा कि जिस विश्वास के साथ क्षेत्र की जनता ने उन्हें विधायक चुना उसे विश्वास को वे टूटने नहीं देंगे। क्षेत्र का समुचित विकास ही उनकी पहली प्राथमिकता होगी।

Share with your Friends

Related Articles

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More