Home » रानी मुखर्जी की मर्दानी 3 की स्क्रिप्ट तैयार, अगले साल शुरू होगी शूटिंग

रानी मुखर्जी की मर्दानी 3 की स्क्रिप्ट तैयार, अगले साल शुरू होगी शूटिंग

by Bhupendra Sahu

रानी मुखर्जी की फिल्म मर्दानी की तीसरी किस्त को लेकर तरह-तरह की खबरें आती रहती हैं।मर्दानी और मर्दानी 2 की रोंगटे खड़े कर देने वाली कहानी के बाद दर्शक भी मर्दानी 3 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।रानी पहले ही इस फिल्म की पुष्टि कर चुकी हैं। फिल्म को लेकर तरह-तरह की रिपोर्ट आती रहती हैं।अब नई जानकारी के मुताबिक फिल्म के प्री-प्रोडक्शन का काम शुरू हो चुका है।
रिपोर्ट्स के अनुसार, मर्दानी 3 की स्क्रिप्ट तय हो चुकी है। गोपी पुथरान ने पिछले कुछ महीनों में फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार की है। इसे रानी के पति और फिल्म निर्माता आदित्य चोपड़ा की हामी मिल चुकी है।इसका निर्देशन भी गोपी ही करेंगे। फिलहाल फिल्म की कास्टिंग की प्रक्रिया अंतिम चरण में है।खबर यह भी है कि मर्दानी की तीसरी किस्त की शूटिंग अगले साल से शुरू होगी।

रिपोर्ट्स के अनुसार, रानी फिल्म के लिए एक ठोस स्क्रिप्ट चाहती हैं। उनके अनुसार, कहानी में कुछ वजन होना चाहिए और इसकी कोई प्रासंगिकता होनी चाहिए।रानी चाहती हैं कि कहानी ऐसी हो, जो दर्शकों खासतौर से महिलाओं से जुड़ सके और उन्हें सशक्त बनाने में योगदान दे।फिल्म दर्शकों के दिलो-दिमाग पर प्रभाव छोडऩे वाली हो। इस सीरीज की पिछली फिल्मों में भी यही गुण देखा गया था, जिसकी वजह से उन्हें सफलता मिली थी।

RO 12737/ 72

मर्दानी 2 2019 में आई थी। यह एक सीरियल किलर और रेपिस्ट को पकडऩे की कहानी थी।मर्दानी 3 के बारे में रानी एक पुराने इंटरव्यू में कह चुकी हैं, “मर्दानी और मर्दानी 2 दोनों में ही ऐसे मुद्दों को उठाया गया, जिन्हें सबके बीच लाना जरूरी था। ऐसे में मर्दानी 3 में किसी ऐसे विषय को छेड़ा जाएगा, जिसका कोई मतलब हो। जब तक वो महत्वपूर्ण चीज नहीं मिलती, फिल्म बनाने का कोई फायदा नहीं है।”
मर्दानी 2014 में आई थी। इसका निर्देशन प्रदीप सरकार ने किया था।फिल्म में रानी ने पुलिस अफसर शिवानी शिवाजी रॉय का किरदार निभाया था। इस किरदार उनके दमदार अभिनय ने दर्शकों को प्रभावित किया था।फिल्म मानव तस्करी और सेक्स रैकेट पर आधारित थी, जिसका शिवानी भंडाफोड़ करती है। अपने पद और ताकत का इस्तेमाल करके वह तस्करी में शामिल लोगों के भी छक्के छुड़ाती है।इस भूमिका में रानी का एक्शन अंदाज नजर आया था।
००

Share with your Friends

Related Articles

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More