Home » सलमान खान की टाइगर 3 की दैनिक कमाई में आई गिरावट

सलमान खान की टाइगर 3 की दैनिक कमाई में आई गिरावट

by Bhupendra Sahu

बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों सलमान खान, इमरान हाशमी और कैटरीना कैफ की फिल्म टाइगर 3 का जलवा देखने को मिल रहा है। इस फिल्म को दिवाली के खास मौके पर हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज किया गया था। टाइगर 3 शुरुआत से ही टिकट खिड़की पर शानदार कमाई कर रही है।हालांकि, पिछले कुछ दिनों से फिल्म की दैनिक कमाई में दिन-ब-दिन गिरावट देखने को मिल रही है।
अब टाइगर 3 की कमाई के आठवें दिन के आंकड़े सामने आ चुके हैं, जो अब तक का सबसे कम कारोबार है।

रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने आठवें दिन को 10.25 करोड़ रुपये का कारोबार किया, जिसके बाद इसका कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 229.65 करोड़ रुपये हो गया है।बता दें, टाइगर 3 का दुनियाभर में भी खूब डंका बज रहा है। फिल्म ने 350 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है।
टाइगर 3 यशराज फिल्म्स के स्पाई यूनिवर्स की पांचवीं फिल्म और टाइगर फ्रैंचाइजी की तीसरी किस्त है।इस यूनिवर्स की अब तक टाइगर जिंदा है, वॉर और पठान जैसी फिल्में रिलीज हो चुकी हैं। इन सभी फिल्मों ने टिकट खिड़की पर बेहतरीन प्रदर्शन किया।अब टाइगर 3 में ऋतिक रोशन के एजेंट कबीर के रूप में कैमियो से वॉर 2 की पुष्टि हो गई है।शाहरुख खान और सलमान खान के साथ टाइगर वर्सेज पठान आएगी।
००

Share with your Friends

Related Articles

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More