Home » भाजपा ने दिखाई ताकत नामांकन रैली मे असम के मुख्यमंत्री हुए शामिल, अमर समेत भाजपा प्रत्यासियों ने पर्चा भरा

भाजपा ने दिखाई ताकत नामांकन रैली मे असम के मुख्यमंत्री हुए शामिल, अमर समेत भाजपा प्रत्यासियों ने पर्चा भरा

by Bhupendra Sahu

बिलासपुर  17 नवम्बर को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा ने आज नामांकन रैली मे ताकत दिखाते हुए प्रदेश मे भाजपा सरकार बनाने का जयघोष किया। असम के मुख्यमंत्री की मौजूदगी मे भाजपा प्रत्याशियों ने नामांकन दाखिल किया, जिसमे बिलासपुर विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी अमर अग्रवाल, बिल्हा से धरमलाल कौशिक, कोटा विधानसभा से प्रबल प्रताप सिंह जूदेव, तखतपुर विधानसभा से धर्मजीत सिंह, मस्तूरी से डॉ कृष्णमूर्ति बांधी व बेलतरा विधानसभा से सुशांत शुक्ला ने नामांकन पर्चा भरा। भाजपा ने विजय संकल्प नामांकन रैली मे आसाम के मुख्यमंत्री हिमन्त विस्वासरमा, प्रदेश अध्यक्ष एवं लोरमी प्रत्याशी अरुण साव की उपस्थिति में हजारों की संख्या में शामिल युवाओ, बुजुर्गों और माताओ, बहनों की उपस्थिति मे जीत के लिए जन समर्थन मांगा।

भाजपा की रैली मे जगन्नाथ मंगलम पुराना बस स्टैंड से गांधी चौक, गोल बाजार, सदर बाजार, प्रताप चौक, नेहरू चौक तक भगवामय में माहौल से विजय संकल्प रैली में शामिल भाजपा समर्थकों के उत्साह से बिलासपुर में अभूतपूर्व वातावरण देखने को मिला। वाजपेई ग्राउंड में मुख्य अतिथि मुख्यमंत्री हिमन्त बिस्वा ने सभा को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाने के लिए 17 नवंबर को मतदान पर्व में विकास विरोधी भ्रष्ट भूपेश सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए संकल्पित लक्ष्य से आगे बढ़ने की अपील की।

उन्होने कहा कि छत्तीसगढ़ के किसान आज भी कर्ज़ मे डूबे हैं, जब कर्ज़ माफी करना ही था तो बजट मे इसकी घोषणा क्यों नहीं की? पीएससी मे नौकरी लगाने के नाम पर प्रदेश के युवाओं से काँग्रेस सरकार ने सारी नौकरी लूट ली, यह किसान विरोधी सरकार है, विकास विरोधी सरकार है। मोदी की सरकार डबल इंजन की सरकार बनाए तभी छत्तीसगढ़ की सरकार का विकास होगा। गंगाजल की कसम खाने के बाद भी काँग्रेस सरकार ने शराबबंदी नहीं की, प्रदेश मे पूर्णा बहुमत के साथ भाजपा की सरकार बनेगी।

Share with your Friends

Related Articles

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More