Home » गर्मियों में कॉलेज जाते समय लड़कियां चुनें ये 5 आउटफिट्स, दिखेंगी स्टाइलिश

गर्मियों में कॉलेज जाते समय लड़कियां चुनें ये 5 आउटफिट्स, दिखेंगी स्टाइलिश

by Bhupendra Sahu

कॉलेज जाते समय लड़कियों के मन में सबसे बड़ा सवाल यही होता है कि वो आज क्या पहन कर जाएं। पूरी अलमारी देखने के बाद भी उन्हें कोई भी ढंग का कपड़ा समझ नहीं आता है। इस कारण ज्यादातर लड़कियां कॉलेज आउटफिट्स को लेकर परेशान रहती हैं। आइए आज हम आपको गर्मियों में पहनने वाले कुछ कॉलेज आउटफिट आइडिया बताते हैं, जिससे आप कॉलेज में आरामदायक महसूस करने के साथ-साथ फैशनेबल भी दिख सकेंगी।
जींस के साथ एक क्लासिक सफेद शर्ट

ज्यादातर लड़कियां कॉलेज जाते समय ऐसे आउटफिट पहनना चाहती हैं, जिससे वह बोरिंग भी न दिखें और आरामदायक भी महसूस कर सकें। इसके लिए जींस सबसे बढिय़ा विकल्प है। आप अपनी पसंद के मुताबिक नीले या काले रंग की स्ट्रेट फिट, बॉयफ्रेंड या मॉमी जींस पहन सकती हैं। इसके साथ एक क्लासिक सफेद रंग की टी-शर्ट पहनें। इस आउटफिट के साथ स्टाइलिश दिखने के लिए टी-शर्ट को जींस के अंदर करना जरूर याद रखें।
लेगिंग्स के साथ कैजुअल कुर्ता

कुर्ता न केवल फैशनेबल होता है, बल्कि हल्का और आरामदायक भी होता है। कॉलेज के लिए आप अपने पसंदीदा रंग की अच्छी फिटिंग वाली सूती कुर्ती का चयन कर सकती हैं। इसे विपरीत रंग के लेगिंग्स या प्लाजो के साथ पेयर करें। इसके अलावा बालियां, जूतियां और बिंदी के साथ अपने लुक पूरा करें। गर्मियों में हल्के रंग ज्यादा अच्छे लगते हैं। ऐसे में कोशिश करें कि कुर्ते का रंग हल्का नीला या हल्का गुलाबी जैसे रंग हों।
टी-शर्ट ड्रेस
कॉलेज जाने वाली लडि़कयों के अलमारी में एक कूल और कैजुअल लूज-फिटेड टी-शर्ट ड्रेस जरूर होनी चाहिए। कॉलेज के लिए आप गहरे रंग की शर्ट ड्रेस को चुनें और इसके साथ मैचिंग जूते पहनकर लुक पूरा करें। यह आउटफिट गर्मियों के लिए आरामदायक होने के साथ-साथ ट्रेंडी भी दिखेगा। बता दें कि टी-शर्ट ड्रेस पहली बार पश्चिम में 1950 के दशक में क्रिश्चियन डायर के द्वितीय विश्व युद्ध के बाद के न्यू लुक के रूप में दिखाई दी थी।
ट्राउजर के साथ टैंक टॉप
कॉलेज जाने वाली हर लड़कियों के पास टैंक टॉप तो जरूर होनी चाहिए। यह आपको एक स्टाइलिश और आकर्षक लुक देता है। आप काले या सफेद रंग के टैंक टॉप का चयन कर सकती हैं, जिनकी लेस पर डिजाइन बनी हो। इसके अलावा आप गहरे रंग के टैंक टॉप का चयन भी कर सकती हैं। इस टॉप को डार्क ग्रे ट्राउजर के साथ पेयर करें और सफेद रंग के स्नीकर्स पहनकर लुक पूरा करें।
शर्ट के साथ एथनिक स्कर्ट
कॉलेज जाने के लिए आप एक लंबी एथनिक स्कर्ट चुनकर इंडो-वेस्टर्न लुक ट्राई कर सकती हैं। बेहतरीन इंडो वेस्टर्न लुक के लिए स्कर्ट को अच्छी टी-शर्ट के साथ पेयर करें और साथ ही टी-शर्ट की आस्तीन को आधा मोड़ लें। इससे आपको आकर्षक लुक मिलेगा। इसके अलावा आप चाहें तो स्कर्ट को शॉर्ट कुर्ते के साथ भी पेयर कर सकती हैं। अंत में जूती और सिंपल ऑक्सीडाइज्ड ज्वेलरी पहनकर लुक पूरा करें।
००

Share with your Friends

Related Articles

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More