Home » जवाहर बाजपेयी द्वारा निर्मित सेल गौरव दिवस “लोगो” को सेल चेयरमैन ने किया जारी

जवाहर बाजपेयी द्वारा निर्मित सेल गौरव दिवस “लोगो” को सेल चेयरमैन ने किया जारी

by admin

-सेल चेयरमैन द्वारा प्रदत्त प्रशस्ति पत्र से जवाहर बाजपेयी हुए सम्मानित

RO 12737/ 72

दुर्ग- भिलाई / स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड (सेल) इस वर्ष गौरव दिवस के रूप में 24 जनवरी को अपना स्थापना दिवस मना रहा है। सेल कॉरपोरेट ऑफिस, नई दिल्ली में इस अवसर को अलग पहचान देने के लिए एक विशेष ऑडियो विजुअल प्रेजेंटेशन कार्यक्रम का आयोजन किया गया था, जिसमें सेल के सभी कर्मचारी जूम, सेल के यू-ट्यूब चैनल और फेसबुक पेज पर लाइव देखे पाए।

सेल गौरव दिवस के अवसर पर सेल कॉरपोरेट ऑफिस द्वारा सेल गौरव दिवस का विशेष लोगो ‘मेरा सेल,मेरा गौरव’ जारी किया गया । यह लोगो, सेल कॉरपोरेट ऑफिस में आयोजित एक समारोह में सेल चेयरमैन सुश्री सोमा मंडल के कर कमलों से जारी किया गया। विदित हो कि भिलाई बिरादरी के लिए अत्यंत गर्व का विषय है कि सेल के गौरव दिवस हेतु बनाया गया यह विशेष लोगो भिलाई इस्पात संयंत्र के जनसंपर्क विभाग में कार्यरत वरिष्ठ प्रबंधक (जनसंपर्क) जवाहर बाजपेयी द्वारा डिजाइन किया गया है । उल्लेखनीय है कि जवाहर बाजपेयी अपने क्रिएटिव डिजाइंस एवं सृजनशीलता के लिए जाने जाते हैं उनके द्वारा डिजाइन किए गए इस “लोगो” की सेल चेयरमैन सुश्री सोमा मंडल ने भी प्रशंसा करते हुए उन्हें प्रशस्ति पत्र जारी किया है।

कंपनी ने गौरव दिवस की थीम पर पूरे साल जश्न मनाने का फैसला किया है, एक विशेष लोगो को मेरा सेल,मेरा गौरव के नारे के साथ डिजाइन किया गया है। भिलाई स्टील प्लांट के जनसंपर्क विभाग में सीनियर मैनेजर, जवाहर बाजपेयी द्वारा डिजाइन किए गए विशेष लोगो का उपयोग सेल और सेल की सभी इकाइयों ने अपनी ऑडियो-विजुअल प्रस्तुतियों में किया है।

इस अवसर पर भिलाई स्टील प्लांट ने भिलाई के विभिन्न उपलब्धियों को फिल्म के माध्यम से प्रदर्शित किया, जिसमें उनके प्राथमिक उत्पादों, कैप्टिव माइन्स, कॉस्मोपॉलिटन आउटलुक, पुरस्कार और प्रशंसा, शैक्षिक और खेल सुविधाएं, सांस्कृतिक गतिविधियां, शामिल हैं। राष्ट्रीय स्तर पर सम्मानित सांस्कृतिक और खेल राजदूतों, शीर्ष स्तर के नौकरशाहों, फिल्म निर्माताओं सहित टाउनशिप और कुछ भिलाईवासियों, जिन्होंने अपने लिए एक पहचान बनाई है। विभिन्न संस्कृतियों के संगम से लेकर प्रकृति के साथ तालमेल होने तक, फिल्म ने सेल-भिलाई के योगदान का विशेष उल्लेख किया।

संयंत्र के डायरेक्टर इंचार्ज अनिर्बान दासगुप्ता ने एक समारोह में इस प्रशस्ति पत्र व लोगो की प्रतिलिपि जवाहर बाजपेयी को प्रदान किया। इस अवसर पर संयंत्र के कार्यपालक निदेशक (चिकित्सा एवं स्वास्थ्य सेवाएँ) डाॅ एस के इस्सर, कार्यपालक निदेशक (सामग्री प्रबंधन) राकेश, मुख्य महाप्रबंधक प्रभारी (वित्त एवं लेखा) एस रंगानी, महाप्रबंधक(संपर्क प्रशासन व जनसंपर्क) जैकब कुरियन तथा महाप्रबंधक (जनसंपर्क) एस के दरीपा विशेष रूप से उपस्थित थे।

Share with your Friends

Related Articles

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More