Home » स्वास्थ्य समिति सदस्यों ने लिया स्वच्छता का संकल्प

स्वास्थ्य समिति सदस्यों ने लिया स्वच्छता का संकल्प

by admin

दुर्ग ! स्वास्थ्य विभाग समिति अध्यक्ष हमीद खोखर की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में समिति के सदस्यों ने दुर्ग शहर की सफाई और स्वच्छता का संकल्प लिये । सदस्यों ने कहा हम सभी अपने-अपने वार्डो में सफाई का विशेष ध्यान रखेगें । वार्ड वासियों को कचरा बाहर नहीं फेकने और कचरा रिक्शा में कचरा देने की अपील करेगें । बैठक में सदस्य मदन जैन, श्रीमती कमला शर्मा, ज्ञानदास बंजारे, अजय शर्मा, प्रकाश जोशी, भास्कर कुण्डले, वंदना श्रीवास्तव सहित अन्य उपस्थित थे ।
स्वास्थ्य समिति की बैठक में समिति के सदस्यों ने कहा कि महापौर धीरज बाकलीवाल की मंशा के अनुरुप हमारे द्वारा बताये कार्यो को प्राथमिकता दिया जावे। गंजपारा पुलिस लाईन के पीछे नाली पर अतिक्रमण हटाया जाए। शहर की स्वच्छता के लिए ब्लीचिंग की खरीदी, वार्डो में साफ-सफाई के लिए एमसीसी और प्लेसमेंट में 100-100 कर्मचारी रखने जाने, सफाई सामग्री रापा, झाड़ू एवं अन्य सामान क्रय करने, व्हील डस्टबीन क्रय करने का निर्णय लिया गया। समिति के सदस्यों ने कहा कई बार वार्ड की सफाई संबंधी समस्या के लिए स्वास्थ्य अधिकारी से मुलाकात करना होता है परन्तु स्वास्थ्य अधिकारी अपने कक्ष में नहीं मिलते इससे कार्य प्रभावित होता है अतः स्वास्थ्य अधिकारी अपने कक्ष में 3 बजे से 5 बजे तक उपलब्ध रहे ताकि वार्ड की सफाई संबंधी समस्या का निराकरण किया जा सके ।

RO 12737/ 72
Share with your Friends

Related Articles

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More