Home » काश्मीर में हुए नरसंहार व हिंदुओं पर हुए अत्याचार की 31वीं वर्षगांठ पर विरोध रैली

काश्मीर में हुए नरसंहार व हिंदुओं पर हुए अत्याचार की 31वीं वर्षगांठ पर विरोध रैली

by admin

बिलासपुर । हिंदुओ पर काश्मीर में हुए अत्याचार और नरसंहार के विरोध में रैली रिवर व्यु से भारतमाता चौक में राष्ट्रगान के साथ समापन हुआ। जिसमे सभी हिन्दू संगठनों ने मिलकर मृत आत्माओं को श्रद्धांजलि दिया और हिन्दूओं को पुन: उनका अधिकार काश्मीर में दिलाने हेतु रैली किया।
जिसमे प्रमुख रूप से डॉ. मनीष राय, राष्ट्रीय संगठन महामंत्री , दुर्घटनामुक्त भारत व माधव नेत्रालय नागपूर, राम सिंह ठाकुर, श्रीमती उषा आफले, करन गोयल. समीर शुक्ला, रवि ताम्रकार, अनिवेश सोनी, राहुल नारवानी, सभी हिंदु संगठन , बजरंग दल आदि शामिल हुए।
इस अवसर पर सभी को संबोधित करते हुए डॉ मनीष राय ने आज के दिन को भारत का काला दिन कहा जब हिंदुओ को काश्मीर से अचानक 24 घंटो के भीतर चले जाने का आदेश दे दिया गया 7 जमाते इस्लामी और हिजबुल मुजाहिदीन जैसे अलगाववादी नेताओं ने फारूख अबदुल्ला के साथ मिलकर 5 लाख हिन्दूओ को रातो रात बेघर कर दिया और बहु बेटियो की अस्मत तक लूटी गई और बेशर्मो की तरह कांग्रेस सरकार ने इस घटना को लीपापोती करने की कोशिश की। आज वही परिवार दिल्ली, मेरठ व लखनऊ में शरणार्थी बनकर अपने ही देश में रह रहे है।
श्री राय ने भारत सरकार से मांग की है कि उन सभी हिन्दूओ को पुन: बसाया जाए और उनका अधिकार कशमीर मे वापिस दिया जाए और भविष्य में ऐसी कोई घटना भारत में न हो इसके लिए हर हिन्दू को जागना होगा और सभी को जगाना होगा। पूरी रैली में भारत माता की जय, वंदे मातरम व जय श्री राम के नारे लगते रहे जिससे पूरे रास्ते भर देशभक्ति का जस्बा आम जनता को रैली से जोड़ता चला गया।

RO 12737/ 72
Share with your Friends

Related Articles

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More