Home » सामने आया अनन्या पांडे की फिल्म ‘लाइगरः साला क्रॉसब्रीड’ का फर्स्ट लुक

सामने आया अनन्या पांडे की फिल्म ‘लाइगरः साला क्रॉसब्रीड’ का फर्स्ट लुक

by admin

साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा हिंदी फिल्म में नजर आने वाले हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री में विजय इस फिल्म से डेब्यू कर रहे हैं। करण जौहर ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा की इस फिल्म का ऐलान किया है। फर्स्ट लुक शेयर करते हुए करण जौहर ने फिल्म का नाम भी बताया है। यह फिल्म ‘लाइगरः साला क्रॉसब्रीड’ है।
मालूम हो कि लाइगर एक ऐसा मिक्स्ड ब्रीड शेर होता है जो मेल लायन और फीमेल टाइगर के मिलन से बनता है। पोस्टर में आप विजय देवरकोंडा को फाइटर के रूप में देख सकते हैं। उन्होंने बॉक्सिंग ग्लव्स पहने हैं और काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं। विजय के पीछे आधे लायन और आधे टाइगर की फोटो है। फिल्म का निर्देशन पुरी जगन्नाथ कर रहे हैं और इसे प्रोड्यूस करण जौहर अपने बैनर धर्मा प्रोडक्शन्स तले करेंगे। गौरतलब है कि एक दिन पहले रविवार को करण जौहर ने एक पोस्ट के जरिए फैन्स को जानकारी दी थी कि वह सोमवार की सुबह बहुत बड़ा कुछ अनाउंस करने वाले हैं। उन्होंने बताया था कि यह फिल्म होगी, जिसमें अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा हैं।

Share with your Friends

Related Articles

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More