Home » निगम ने हटाया चार स्थानों से अतिक्रमण, नागरिकों से अपील, शहर को स्वच्छ बनाये रखने में निगम को करें सहयोग-आयुक्त

दुर्ग ! निगम आयुक्त इंद्रजीत बर्मन के निर्देशानुसार आज निगम के भवन शाखा द्वारा सिकोला बस्ती, सांई नगर, उरला रोड नहर किनारे सहित चार लोगों के अतिक्रमण हटाने की कार्यवाही की। कार्यवाही के दौरान नायबतहसीलदार प्रीतम चैहान, भवन अधिकारी प्रकाशंचद थवानी, सहा0 भवन अधिकारी गिरीश दीवान, उपअभियंता विनोद मांझी के अलावा मोहन नगर पुलिस थाना का पुलिस बल, और निगम अतिक्रमण दस्ता टीम मौजूद था ।
सिकोला बस्ती वार्ड 16 में शासकीय नवीन स्कूल के पीछे लखन यादव, राजू यादव, एवं लक्षमण यादव द्वारा शासकीय भूमि पर अवैध रुप से कब्जा कर भैंस खटाल बना लिया गया था। जिससे पूरा क्षेत्र गंदगी से और आवागमन से सड़क प्रभावित होता था। जिसकी सूचना शिकायत पर आज कार्यवाही कर भैंस खटाल को हटाया गया और उन्हें चेतावनी दी गई कि दोबारा अतिक्रमण किये जाने पर कड़ी कानूनी कार्यवाही की जाएगी। निगम अमला ने सांई नगर, और उरला रोड में पायल मेडिकल स्टोर, तथा अन्य दो निवासियों द्वारा सड़क भाग को प्रभावित करते हुये तार फेसिंग का बाउंड्रीवाल बनाया था एक व्यक्ति ने ठेला गुमटी लगाकर अतिक्रमण किया गया था। जिसे जेसीबी की मदद से अतिक्रमणों को हटाकर चेतावनी दी गई । निगम आयुक्त ने शहर वासियों से अपील कर कहा कि शहर में स्वच्छता सर्वेक्षण 2021 प्रारंभ है निगम द्वारा शहर की व्यापक स्तर पर साफ-सफाई करायी जा रही है साथ ही किसी भी प्रकार का अतिक्रमण आदि पर कड़ी कार्यवाही किया जा रहा है। अतः सभी अपने घरों और दुकानों का कचरा नाली, सड़क में न डालें, कहीं पर भी किसी भी प्रकार से अतिक्रमण न करें । किसी के भी द्वारा यदि नाली के ऊपर, सड़क किनारे, शासकीय भूमि में अतिक्रमण किया जाता है तो तत्काल नगर निगम को अवश्य सूचित करें ।

RO 12737/ 72
Share with your Friends

Related Articles

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More