Home » रियलमी के टॉप परफॉर्मर जीटी 6टी की बढ़ रही डिमांड

रियलमी के टॉप परफॉर्मर जीटी 6टी की बढ़ रही डिमांड

by Bhupendra Sahu

नई दिल्ली । रियलमी जीटी सीरीज नए रियलमी जीटी 6टी के साथ चर्चाओं में बना हुआ है। पावरफुल चिपसेट, सुपर-फास्ट चार्जिंग और अपने सेगमेंट में सबसे बड़े वीसी कूलिंग सिस्टम के फीचर्स के साथ, रियलमी ने इसे टॉप परफॉर्मिंग ट्रियो करार दिया है। रियलमी ने 22 मई को ऑफिशियल डिवाइस को लॉन्च किया, जिससे अपकमिंग पहली सेल के लिए फैंस काफी एक्साइटेड है।
रियलमी ने अहमदाबाद में अपने फ्लैगशिप स्टोर पर एक स्पेशल पॉप-अप इवेंट को होस्ट किया, जिसमें डिवाइस के ऑफिशियल लॉन्च से पहले एक्सक्लूसिव फर्स्ट लुक से पर्दा हटाया गया।
600 से ज्यादा फैंस चिलचिलाती गर्मी के बावजूद स्टोर में आए, जिससे यह साबित हुआ कि जीटी 6टी का क्रेज कितना है। रियलमी ने पहले आने वाले 150 लोगों को मिस्ट्री बॉक्स दिए, जबकि पहले 10 लकी कस्टमर्स को और भी बड़े अवॉर्ड जीतने का मौका देने के लिए खास ‘रियलमियाओÓ लेगो बॉक्स और स्क्रैच कार्ड मिले।
पॉप-अप इवेंट को जबरदस्त सफलता मिली, इसमें जीटी 6टी डिवाइस का पूरा स्टॉक पूरी तरह से बिक गया। यह जबरदस्त रिस्पॉन्स साफ तौर से रियलमी की लेटेस्ट ऑफर्स को लेकर लोगों के क्रेज को दिखाता है।
एक्साइटमेंट को जारी रखने के लिए, रियलमी ने 28 मई से अमेजन पर जीटी 6टी के लिए अर्ली एक्सेस सेल की घोषणा की है। सेल दोपहर 12 बजे से 2 बजे तक सीमित समय के लिए चलेगी, जिससे लोगों को बढ़ती डिमांड वाले डिवाइस को खरीदने का एक और मौका मिलेगा।
अहमदाबाद में पॉप-अप इवेंट को मिला जबरदस्त रिस्पांस स्मार्टफोन मार्केट में क्रांति लाने की रियलमी जीटी 6टी की क्षमता का बयां करता है। जैसा कि हम अर्ली एक्सेस सेल के लिए तैयार हैं, यह कहना सही होगा कि ‘टॉप परफॉर्मरÓ रियलमी जीटी 6टी ने लोगों में एक्साइटमेंट को बढ़ाया है।
उम्मीद है कि रियलमी जीटी 6टी अपने एडवांस फीचर्स, मॉडर्न टेक्नोलॉजी और शानदार कीमत के साथ परफॉर्मेंस में बिल्कुल फिट होगा। इसकी उपलब्धता ने बाजार में हलचल पैदा कर दी है।
जिस स्पीड से पॉप-अप इवेंट में रियलमी जीटी 6टी बिक गया, उसको ध्यान में रखते हुआ आप कैलेंडर में मार्क करना न भूलें और रियलमी से बिल्कुल नया पावर हाउस लेने के लिए अर्ली एक्सेस सेल लाइव होने पर तैयार रहें।
00

Share with your Friends

Related Articles

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More