Home » बीजेपी उम्मीदवार हड़प रहे लोगों की जमीनें-प्रियंका गांधी

बीजेपी उम्मीदवार हड़प रहे लोगों की जमीनें-प्रियंका गांधी

by Bhupendra Sahu

ऊंचाहार,रायबरेली। तहसील क्षेत्र में बुधवार को कांग्रेस से लोकसभा उम्मीदवार राहुल गांधी के समर्थन में कांग्रेस की स्टार प्रचारक प्रियंका गांधी ने विधानसभा क्षेत्र के उमरन, अकोढिय़ा तथा ऊंचाहार नगर में आयोजित नुक्कड़ सभा को सम्बोधित किया।इस दौरान भारी संख्या में लोगों का हुजूम देखने को मिला।
प्रियंका गांधी ने जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि मोदी सरकार कहती है कि हमने 10 सालों में जो काम किया है, वो काम कांग्रेस के लोग 70 सालों में नहीं कर पाए।उन्होंने कहा कि उनकी इन बातों से हम सहमत हैं कि महंगाई व बेरोजगारी का स्तर जितना दस सालों में बढ़ा उतना कांग्रेस की सरकार में कभी नहीं हुआ।मोदी प्रधानमंत्री रहते विदेश गये लेकिन दस वर्षों में कभी किसी गरीब के घर नहीं गये।उन्होंने कहा कि हम कुछ दिनों पहले नरसंहार की घटना में आदिवासियों से मिलने सोनभद्र गये थे।जहां उन्हें एक बुजुर्ग महिला ने बताया कि तुम्हारी दादी यहां आई थी, जिनको हमने खीर खिलाई थी जबकि उस दौर में ऐसी जगहों पर जाने भी संसाधन व रास्ते की समस्या होती थी। उन्होंने इशारे में बीजेपी उम्मीदवार पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी उम्मीदवार ने अपने भाईयों के साथ लूट मचा रखी है, लोगों की जमीनें हड़प रहे है ।प्रधानों व कोटेदारों पर दबाव बनाया जा रहा है।वहीं जनसभा में मौजूद फतेहपुर जिले के खागा के रहने वाले मो अनवर अपने आप को नहीं रोक पाये और समस्या लेकर मंच पर खड़े हो गये।जिसने कहा कि वो पिछले तीन सालों से परेशान हैं लोग उसका मकान जमीन हड़पना चाह रहे हैं उसने कई बार अधिकारियों से गुहार लगाई लेकिन उसे न्याय नहीं मिल पाया।इसके अलावा उन्होंने छत्तीसगढ़, राजस्थान में पूर्व में रही कांग्रेस सरकार की उपलब्धियां गिनाई।
इस मौके पर पूर्व विधायक अजय पाल सिंह, पूर्व प्रत्याशी अतुल सिंह, पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष शाहीन सुल्तान, उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य मेहंदी हसन समेत बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।
00

Share with your Friends

Related Articles

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More