Home » राहुल गांधी ने असम सीएम को दी चुनौती, कहा- जितने चाहे केस फाइल करो,डरेंगे नहीं

राहुल गांधी ने असम सीएम को दी चुनौती, कहा- जितने चाहे केस फाइल करो,डरेंगे नहीं

by Bhupendra Sahu

गुवाहाटी । गुवाहाटी पुलिस द्वारा कथित तौर पर भीड़ को उकसाने के लिए राहुल गांधी के खिलाफ केस दर्ज करने के बाद, बुधवार को राहुल गांधी ने भाजपा के नेतृत्व वाली असम सरकार को चुनौती देते हुए कहा कि वे उनके खिलाफ जितना संभव हो उतने केस दर्ज करें, लेकिन वो डरेंगे नहीं।
कांग्रेस नेता ने बारपेटा जिले में भारत जोड़ो न्याय यात्रा के सातवें दिन अपने पहले सार्वजनिक संबोधन में असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा पर जम कर हमला बोला।
उन्होंने सरमा को देश का सबसे भ्रष्ट मुख्यमंत्री कहा और भ्रष्टाचार के कई आरोप लगाए।
मुझे नहीं पता कि हिमंता बिस्वा सरमा को यह धारणा कहां से मिली कि वह पुलिस शिकायतें दर्ज कर मुझे डरा सकते हैं। जितने केस आप कर सकते हैं, दायर करें। मैं भयभीत नहीं हूं। 25 केस और दर्ज करो। मैं भाजपा-आरएसएस से डरता नहीं हूं।’
गुवाहाटी पुलिस ने मंगलवार को राहुल गांधी और अन्य कांग्रेस नेताओं के खिलाफ शिकायत दर्ज की।
राहुल गांधी ने कहा, भाजपा-आरएसएस का लक्ष्य असमिया इतिहास, संस्कृति और भाषा को मिटाना है। हम उन्हें नागपुर से असम पर शासन करने की अनुमति नहीं देंगे। असम को असम से ही चलाया जाएगा।
कांग्रेस नेता के अनुसार, असम में बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार है और हिमंता बिस्वा सरमा देश के सबसे भ्रष्ट सीएम हैं।
राहुल गांधी ने दावा किया, वह (सरमा) आपसे बात करते समय आपकी जमीन ले लेते हैं। जब आप सुपारी खाते हैं तो वह सुपारी कारोबार पर कब्ज़ा कर लेते हैं। उन्होंने काजीरंगा राष्ट्रीय उद्यान में भी जमीन ली है।
उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर भी निशाना साधते हुए कहा कि उनके दिल में काफी नफरत है।
00

RO 12737/ 72

 

Share with your Friends

Related Articles

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More