Home » हमारे इंजीनियर, डेवलपरों ने जेनएआई के बारे में तेजी से सीखा : सैमसंग

हमारे इंजीनियर, डेवलपरों ने जेनएआई के बारे में तेजी से सीखा : सैमसंग

by admin

सैन जोस  । जेनेरेटिव एआई के साथ शुरुआती उतार-चढ़ाव के बावजूद, सैमसंग टीमों ने बहुत तेजी से काम किया और नए गैलेक्सी एआई फीचर्स विकसित किए, जो नई गैलेक्सी एस24 सीरीज के साथ शहर में चर्चा का विषय बन गए हैं। कंपनी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह बात कही। गैलेक्सी एस. पेन, मल्टी-टास्किंग, एज एसडीके, कई सैमसंग सेवाओं के साथ-साथ एंड्रॉइड प्लेटफॉर्म के लिए विकास टीम का नेतृत्व करने वाले सैमसंग के सैली हेसून जियोंग के अनुसार, डेवलपर्स नई एआई प्रौद्योगिकियों से परिचित होने के लिए सीखने के दौर से गुजरे।
जियोंग ने बताया,मैं विश्वास के साथ कह सकता हूं कि हमारे इंजीनियर बहुत तेजी से सीखते हैं। उन्होंने जेनरेटिव एआई को बहुत तेजी से अपनाया। कई सुविधाओं के सफल परीक्षणों के बाद, हमने अपने एआई फोन के लिए उपयोगी और अधिक उत्पादक सुविधाओं का चयन किया है। ऐसा ही एक उपयोगी फीचर गूगल के साथ जेस्चर-संचालित ‘सर्कल टू सर्चÓ है।
होम बटन को लंबे समय तक दबाने से, यूजर लगभग हर चीज़ के बारे में उपयोगी, उच्च-गुणवत्ता वाले खोज परिणाम देखने के लिए गैलेक्सी एस24 स्क्रीन पर किसी भी चीज़ को सर्कल, हाइलाइट, स्क्रिबल या टैप कर सकते हैं। उपयोगकर्ता के स्थान के आधार पर, कुछ खोजों के लिए, जेनरेटिव एआई-संचालित अवलोकन पूरे वेब से एक साथ खींची गई उपयोगी जानकारी और संदर्भ प्रदान कर सकते हैं, और यूजर अधिक जटिल और सूक्ष्म प्रश्न पूछ सकते हैं।
जियोंग के अनुसार, जो लगभग 26 वर्षों से सैमसंग में हैं और वन यूआई (गैलेक्सी फोन और टैबलेट को पावर देने वाला सॉफ्टवेयर) अनुभव के सीधे प्रभारी हैं, वे लगातार उन क्षेत्रों पर काम कर रहे हैं जो बेहतर उत्पादकता, तेज संचालन और निर्बाध संचार प्रदान कर सकते हैं। उन्होंने बताया,अगर हमें ऐसे क्षेत्र मिलते हैं जो हमारे ग्राहकों के लिए उपयोगी हैं, तो हम नई तकनीकों के साथ प्रयोग करके उन्हें बड़े पैमाने पर विकसित करते रहेंगे।
नई सैमसंग गैलेक्सी एस24 श्रृंखला अगली पीढ़ी की एआई क्षमताओं को शक्ति प्रदान करने के लिए गूगल के सर्वश्रेष्ठ श्रेणी के मूलभूत मॉडल जेमिनी का उपयोग करेगी। इसके अलावा, गैलेक्सी एस24 यूजरों के पास अपने फ़ोन पर खोज करने का एक बिल्कुल नया तरीका होगा, साथ ही गूगल संदेश और एंड्राइड ऑटो के लिए नई सुविधाएँ भी होंगी। ‘सर्कल टू सर्चÓ फीचर 31 जनवरी को नई सैमसंग गैलेक्सी एस24 सीरीज को उन सभी भाषाओं और स्थानों पर लॉन्च कर रहा है जहां वे उपलब्ध हैं।
00

RO 12737/ 72
Share with your Friends

Related Articles

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More