Home » रायपुर दक्षिण विधानसभा क्षेत्र में बृजमोहन अग्रवाल को आम जनता का मिल रहा भरपूर जनसमर्थन…

रायपुर दक्षिण विधानसभा क्षेत्र में बृजमोहन अग्रवाल को आम जनता का मिल रहा भरपूर जनसमर्थन…

by Bhupendra Sahu

भिलाई। रायपुर जिले के हाईप्रोफाइल सीट रायपुर दक्षिण विधानसभा क्षेत्र में कड़ा मुकाबला देखने को मिल रहा है। इस क्षेत्र के जननायक पूर्व मंत्री और रायपुर दक्षिण विधानसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल का मुकाबला कांग्रेस के रामसुंदर दास महंत से है। चुनाव जीतने के लिए बृजमोहन अग्रवाल लोगों से मिलने के लिए घर- घर पहुंच रहे हैं। आज सुबह ऑक्सीजोन में हनुमान चालीसा का पाठ करके मिलन कार्यक्रम में शामिल हुए। इसके साथ ही पूजा-अर्चना कर प्रदेश को संकटों से उबारने एवं खुशहाल बनाने की प्रार्थना की। वहीं आज सुबह महंत बैरन बाजार में लोगों से मिलकर वोट मांगा।

रायपुर दक्षिण विधानसभा क्षेत्र में जनसंपर्क अभियान के दौरान ही बृजमोहन अग्रवाल ने भगत सिंह चौक और मंडल कार्यालय का उद्घाटन किया। इस कार्यालय से इलाके में चुनावी कार्यों का संचालन किया जाएगा। इससे पहले, बृजमोहन अग्रवाल ने कैलाशपुरी मंडल कार्यालय से जनसंपर्क अभियान को शुरू किया। इस दौरान वे पटवा पारा, बूढ़ा तालाब, वीरभद्र नगर, शीतला चौक, आदर्श नगर, दूधा धारी मठ, मठपारा क्षेत्र में जनसंपर्क किया।

अभियान के दौरान जगह जगह बृजमोहन अग्रवाल का फूलों की माला पहनाकर स्वागत किया गया और उनके आने की खुशी में लोगों ने आतिशबाजी की और नारेबाजी भी।जनसंपर्क के बाद बृजमोहन अग्रवाल ने पंजाबी कॉलोनी कटोरा तालाब और फन फेस्टा गार्डन शैलेंद्र नगर में कई बैठकें ली।

इसमें स्थानीय लोग और पार्टी कार्यकर्ताओं को चुनाव से संबंधित जरूरी दिशा निर्देश दिए। इस दौरान कार्यकर्ताओं को भाजपा के घोषणा पत्र को जन-जन तक पहुंचाने के लिए भी कहा। बृजमोहन ने कहा कि यह केवल भाजपा का घोषणा पत्र नही है बल्कि मोदीजी की गारंटी है, जो भूपेश बघेल सरकार को जड़ से उखाड़ फेंकने का काम करेगी। इसके साथ ही बृहमोहन 15 साल शासन की उपलब्धियां भी बता रहे हैं।

Share with your Friends

Related Articles

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More