Home » वरुण तेज और नोरा फतेही की वीटी 14 को मिला नाम, पहला पोस्टर भी जारी

वरुण तेज और नोरा फतेही की वीटी 14 को मिला नाम, पहला पोस्टर भी जारी

by Bhupendra Sahu

दक्षिण भारतीय सिनेमा के जाने-माने अभिनेता वरुण तेज पिछले लंबे वक्त से अपनी आने वाली फिल्म वीटी 14 को लेकर खबरों का हिस्सा बने हुए हैं।इसमें उनकी जोड़ी बॉलीवुड की मशहूर मॉडल, डांसर और अभिनेत्री नोरा फतेही के साथ बनी है।अब वरुण और नोरा की वीटी 14 को नाम मिल चुका है। वीटी 14 का नाम मटका रखा गया है। इसके साथ निर्माताओं ने फिल्म का पहला पोस्टर जारी कर दिया है।

वरुण ने अपने आधिकारिक ट्विटर पर मटका का पहला पोस्टर साझा किया है। इसके कैप्शन उन्होंने लिखा, मेरी अगली फिल्म। मुझे आपका प्यार चाहिए।यह फिल्म करुणा कुमार के निर्देशन में बन रही है। यह वरुण के करियर की अब तक की सबसे महंगी फिल्म बताई जा रही है।मटका में मीनाक्षी चौधरी भी अहम भूमिका में नजर आएंगी।यह 1960 के दशक पर आधारित एक पीरियड ड्रामा फिल्म होगी। जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू होने वाली है।

यह वरुण के करियर की अब तक की सबसे महंगी फिल्म बताई जा रही है।उनके प्रशंसक इसे लेकर बेहद उत्साहित हैं और अब फिल्म में नोरा की एंट्री हो गई है, जिसके बाद प्रशंसकों का उत्साह बेशक दोगुना हो जाएगा।फिल्म में नोरा एक अहम भूमिका निभाने वाली हैं। इसमें वह अभिनय के अलावा एक स्पेशल डांस नंबर भी करती दिखेंगी।
वरुण के पिता तेलुुगु सिनेमा के अभिनेता और निर्माता नागेंद्र बाबू हैं। नागेंद्र सुपरस्टार चिरंजीवी और पवन कल्याण के भाई हैं। वरुण ने बाल कलाकार के तौर पर अपने पिता की फिल्म हैंड्सअप से शुरुआत की थी। उस वक्त उनकी उम्र महज 10 साल थी।
वरुण की इस फिल्म की बात करें तो इसमें उनके साथ एक नहीं, बल्कि दो अभिनेत्रियां नजर आएंगी। मीनाक्षी चौधरी का नाम फिल्म के लिए पहले ही फाइनल कर दिया गया था।यह 1960 के दशक पर आधारित एक पीरियड ड्रामा फिल्म होगी। जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू होने वाली है। इसे काफी बड़े बजट में बनाया जा रहा है और यह 2024 की शुरुआत में दर्शकों के बीच आएगी।मोहन चेरुकुरी इस फिल्म के निर्माता हैं।
डांस की दुनिया में अपना नाम कमाने के बाद अब नोरा अभिनय जगत में अपना दमखम दिखाने को तैयार हैं। वह फिल्म मडगांव एक्सप्रेस की लीड एक्ट्रेस हैं।इस फिल्म के निर्देशक कुणाल खेमू हैं। उन्होंने इस फिल्म से निर्देशन की दुनिया में कदम रखा है। फिल्म की कहानी काफी दिलचस्प है और इसमें नोरा का किरदार भी मजेदार है।इस कॉमेडी फिल्म में नोरा का वो अवतार देखने को मिलेगा, जो इससे पहले दर्शकों ने कभी नहीं देखा।
नोरा की पहली तेलुगु फिल्म टेंपर थी, वहीं हिंदी फिल्म रोर: टाइगर ऑफ द सुंदरबन्स से उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री की थी। सत्यमेव जयते से लेकर आयुष्मान खुराना की एक्शन हीरो तक वह कई फिल्मों में डांस नंबर करती दिख चुकी हैं।भारत और भुज जैसी कुछेक फिल्में ही हैं, जिनमें नोरा को अभिनय करते देखा गया, लेकिन वह कभी किसी फिल्म में बड़ी भूमिका में नहीं दिखीं।नोरा जल्द ही साजिद खान की फिल्म 100त्न में भी नजर आएंगी।
००

Share with your Friends

Related Articles

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More