Home » केएल राहुल की जगह तिलक को मिली टीम में जगह, एशिया कप को लेकर इस दिग्गज ने चुनी टीम

केएल राहुल की जगह तिलक को मिली टीम में जगह, एशिया कप को लेकर इस दिग्गज ने चुनी टीम

by Bhupendra Sahu

नई दिल्ली। एशिया कप के आगाज में महज 15 दिन से भी कम का समय बाकी रह गया है. वर्ल्ड कप से पहले इस टूर्नामेंट को टीम एक परीक्षा के तौर पर देखेगी. ऐसे में खिलाड़ी और क्रिकेट फैंस टीम ऐलान का बेसर्बी से इंतजार कर रहे है. जिसको लेकर अब टीम इंडिया के पूर्व मुख्य कोच रवि शास्त्री ने एमएसके प्रसाद और संदीप पाटिल के साथ मिलकर एशिया कप के लिए अपनी 15 सदस्यीय टीम का चयन किया है.

टीम में नंबर चार की पोजिशन पर रवि शास्त्री ने केएल राहुल के बजाये तिलक वर्मा को चुना है. राहुल चोटिल होने के चलते फिलहाल टीम से बाहर चल रहे है. हालांकि राहुल और अय्यर पिछले कुछ दिनों से एनसीए में प्रैक्टिस कर रहे है. इसके अलावा रवि शास्त्री ने संदीप पाटिल और एमएसके प्रसाद के साथ मिलकर एशिया कप के लिए जिन खिलाड़ीयों को टीम में चुना है. उसमें सूर्यकुमार यादव और शार्दुल ठाकुर को भी उन्होंने शामिल किया है.

इसके साथ ही 3 प्रमुख तेज गेंदबाजों में मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज और जसप्रीत बुमराह भी टीम का हिस्सा बनाये गये है. वहीं स्पिन पर नजर डाले तो इसमें 4 बॉलर को जगह दी गयी है. जिसमें आलराउंडर जड़ेजा और अक्षर पटेल को शामिल किया गया है. जबकि गेंदबाज चहल और कुलदीप यादव को भी शामिल किया गया है.

शुभमन गिल, ईशान किशन, विराट कोहली, रोहित शर्मा, तिलक वर्मा, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, जसप्रीत बुमराह.
००

Share with your Friends

Related Articles

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More