Home » विधायक शैलेष पांडेय ने कोविशिल्ड का लिया जायज़ा

विधायक शैलेष पांडेय ने कोविशिल्ड का लिया जायज़ा

by admin

बिलासपुर- जिले में 11480 कोविशिल्ड का पहला डोज़ आज बिलासपुर पहुंच गया है आज विधायक शैलेश पांडेय सीएमओ कार्यालय पहुंच ,कोविशिल्ड का जायज़ा लिया , कहा पहला डोज़ कोरोना वारियर्स को लगेगा फिर आम नागरिकों के लिए उपलब्ध कराई जायेगी।
बीता वर्ष देश के हर नागरिक के लिए जंग की तरह रहा है , नवर्ष 2021 लोगों के लिए एक नई उम्मीद की किरण लेकर आया। कोविशिल्ड एवं कोवैक्सिन की ईजाद होने के बाद अब आम नागरिक राहत महसूस कर रहे हैं । जिन्हें भरोसा है की कोरोना का टीका लगने के बाद , कोरोना वायरस संक्रमण से निजात मिलेगी और वह पहले की सुरक्षित रह सकेंगे। किन्तु केंद्र शासन द्वारा सप्लाई की जाने वाली यह कोविशिल्ड कोरोना को मात देने में कितना कारगर साबित होगा इसका अभी अंदाज नही है। वहीं अन्य राज्यों में कोविशिल्ड का टीका लगने के बावजूद लोगो कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं ।
कल देर रात स्वास्थ्य विभाग की टीम 11480 कोविशिल्ड वैक्सीन का डोज़ लेकर बिलासपुर पहुंची। इन वैक्सिनो को सरकंडा सीएमओ कार्यालय में कड़ी सुरक्षा में रखा गया है । 16 जनवरी से टीका लगाने का कार्य बिलासपुर के 6 स्थानो से किया जायेगा। आज नगर विधायक शैलेश पाण्डेय ने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के साथ जायजा लिया ।
पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा की भयावह कोरोना काल के दौरान फ्रंट लाइन में खड़े रहकर जो योगदान स्वास्थ्य एवं पुलिस विभाग के कर्मचारियों ने दी है वह सराहनीय हैं , इस दौरान कई लोग अपने जिम्मेदारियों को निभाते हुए कोरोना के गिरफ़्त आकर ठीक हुए , कुछ लोगों की मौत भी हो गई । शासन के गाइडलाइंस के मुताबिक सबसे पहले कोविशिल्ड का पहला डोज़ कोरोना वारियर्स को लगेगा फिर आम नागरिकों को टीका लगाया जाएगा । विधायक के इस निरीक्षण में पंकज सिंह मोनू अवस्थी स्वस्थ्य विभाग के प्रमुख डॉ. प्रमोद महाजन अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।

RO 12737/ 72
Share with your Friends

Related Articles

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More