Home » मंत्री अमरजीत भगत टिकैतगंज में स्व. भीखराम भगत के 83वीं जयंती कार्यक्रम में शामिल हुए

मंत्री अमरजीत भगत टिकैतगंज में स्व. भीखराम भगत के 83वीं जयंती कार्यक्रम में शामिल हुए

by admin

रायपुर : समाज को 3 लाख देने की घोषणा की सामाजिक पत्रिका कुडूख पड़हा पुंप का विमोचन और मादर की थाप पर किया नृत्य

खाद्य नागरिक आपूर्ति एवं जिले के प्रभारी मंत्री अमरजीत भगत ने आज जशपुर विकासखंड के टिकैतगंज में स्व. भीखराम भगत की 83वीं जयंती कार्यक्रम में शामिल हुए एवं सामाजिक कुडूख मासिक पत्रिका पड़हा पुंप का विमोचन किया। उन्होंने समाज को स्व. भीखराम भगत जी के जयंती के लिए 3 लाख रूपए प्रदान करने की घोषणा की।
प्रभारी मंत्री अमरजीत भगत ने कहा कि आज हम सभी समाज के लोग स्व. भीखराम भगत जी के जयंती के अवसर पर शामिल हुए है। उन्होंने समाज के क्षेत्र में कार्य करने वाले विभिन्न विभूतियों को याद किया और समाज के लोगों को उनके आदर्शो पर चलने के लिए आग्रह किया। भगत ने कहा कि समाज के लोग प्रकृति के पुत्र है प्रकृति के गोद में जन्म लिए है, प्रकृति की पूजा करते हैं। उन्हीं के आशीर्वाद से सभी लोग सुख-समृद्धि के साथ जीवन व्यतीत कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि आज वनांचल क्षेत्र में रहने वाले लोग छोटी-मोटी बीमारियों का इलाज जड़ी बूटियांे से करते है, जिनसे उनका रोग प्रतिरोधक क्षमता हमेशा बनी रहती है। कोरोनाकाल में भी समाज के लोग सुरक्षित बचे रहें। अमरजीत भगत ने स्थानीय कुडूख भाषा में संबोधित किया और स्थानीय गीत गाकर सभी को प्रोत्साहित किया। समाज के लोगों के साथ मादर की थाप पर नृत्य किया एवं अपनी हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी।
झारखंड राज्य के वित्त मंत्री डॉ. रामेश्वर उरांव ने सभी समाज के लोगों को संबोधित करते हुए शिक्षा स्वास्थ्य एवं अन्य क्षेत्र में भी पढ़-लिखकर आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित किया। कार्यक्रम को विधायक विनय भगत, प्रितम राम भगत, गुलाब कमरो ने भी कार्यक्रम को संबोधित किया।
इस अवसर पर राजी देवान रामचंद्र प्रधान, राजी कहतो बसंत कुमार भगत, सुखदेव भगत बेल, रामकुमार भगत देवान, मांगे एक्का बेल, मंचन उरॉव देवान, खुदी भगत दुखी बेल, परमेश्वर भगत देवान, रन्जू उरॉव बेल, शिव टोप्पो देवान कलेक्टर महादेव कावरे, जिला पुलिस अधीक्षक बालाजीराव, जनपद पंचायत उपाध्यक्ष संजीव भगत, मनोजसागर यादव, अजय गुप्ता, सहित जनप्रतिनिधि एवं अन्य अधिकारीगण उपस्थित थे।

Share with your Friends

Related Articles

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More