Home » मेलबर्न से आई अच्छी खबर, टीम इंडिया के सभी खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट आया नेगेटिव

नई दिल्ली | कोविड-19 प्रोटोकॉल को तोड़ने को लेकर चल रहे विवाद के बीच में टीम इंडिया के लिए एक बेहद राहत भरी खबर आई है। 3 जनवरी को मेलबर्न में हुए सभी भारतीय खिलाड़ियों के कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट निगेटिव आई है। बीसीसीआई ने इस बात की जानकारी दी है। भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमें सोमवार को सिडनी के लिए रवाना होंगी, जहां सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच खेला जाना है। चार मैचों की टेस्ट सीरीज अभी 1-1 की बराबरी पर है। मेलबर्न में खेले गए बॉक्सिंग-डे टेस्ट मैच में भारत की टीम ने ऑस्ट्रेलिया को 8 विकेट से हराया था।
बीसीसीआई ने बयान जारी करते हुए कहा, ‘इंडियन क्रिकेट टीम की तरफ से खेलने वाले खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ का 3 जनवरी को कोविड-19 के लिए आरटी-पीसीआर टेस्ट किया। सभी टेस्टों का नतीजा निगेटिव आया है।’ भारत की टीम के लिए रेस्तरां को लेकर चल रहे विवाद को देखते हुए यह काफी राहत भरी खबर है। गौरतलब है कि रोहित शर्मा, नवदीप सैनी, पृथ्वी शॉ, शुभमन गिल और ऋषभ पंत पर उस वक्त कोविड-19 प्रोटोकॉल तोड़ने का आरोप लगा था, जब यह पांचों खिलाड़ी मेलबर्न में एक रेस्तरां में खाना खाने के लिए गए थे। इस दौरान एक फैन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट की थी और दावा किया था कि पंत ने उसको गले लगाया था। इसके बाद क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने जांच पूरी होने तक इन पांचों खिलाड़ियों को आइसोलेशन में रहने को कहा था।
इसके अलावा, ब्रिसबेन टेस्ट को लेकर भी इस समय काफी विवाद चल रहा है। टीम इंडिया ने ब्रिसबेन में क्वारंटाइन की पाबंदियों को देखते हुए वहां ना जाने की इच्छा जताई थी और कहा था कि वह एक शहर में रहकर ही दोनों टेस्ट मैच खेलने को तैयार है। इसके बाद, क्वींसलैंड सरकार ने बयान जारी करते हुए कहा था कि अगर भारतीय टीम नियमों के मुताबिक खेलने नहीं चाहती है तो वह ब्रिसबेन ना आए। इसी बीच, ऑस्ट्रेलिया के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज ब्रैड हैडिन ने भारतीय टीम पर तंज कसते हुए कहा है कि गाबा में ऑस्ट्रेलिया का रिकॉर्ड देखकर टीम इंडिया के पसीने छूट रहे हैं और वह डर गई है।

RO 12737/ 72
Share with your Friends

Related Articles

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More