Home » रकुल प्रीत की छतरीवाली भी ओटीटी पर आएगी, जानिए कब देख सकेंगे फिल्म

रकुल प्रीत की छतरीवाली भी ओटीटी पर आएगी, जानिए कब देख सकेंगे फिल्म

by Bhupendra Sahu

पिछली बड़ी फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरते देख अब बॉलीवुड के कई निर्माता-निर्देशक फिल्मों की रिलीज के लिए ओटीटी पर रास्ता तलाश रहे हैं। पिछले दिनों खबर थी कि मिशन मजनू और गोविंदा नाम मेरा ये दोनों फिल्में सिनेमाघरों के बजाय ओटीटी पर रिलीज होंगी। अब खबर है कि अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह की फिल्म छतरीवाली भी ओटीटी का रास्ता पकड़ेगी। इसकी रिलीज डेट भी सामने आई है।
पिछली बार सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म थैंक गॉड में दिखीं रकुल अब जल्द ही फिल्म छतरीवाली में नजर आएंगी। एक सूत्र ने बताया कि यह फिल्म सीधे ओटीटी पर आएगी। इसे सिनेमाघरों में रिलीज नहीं किया जाएगा। निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज डेट भी तय कर ली है। फिल्म अगले साल 20 जनवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर स्ट्रीम होगी। जल्द ही निर्माता इसकी आधिकारिक घोषणा करेंगे। पिछले साल नवंबर में इस फिल्म का ऐलान हुआ था।

इस फिल्म की बात करें तो रकुल के अलावा इसमें सुमित व्यास, प्राची शाह पांड्या, सतीश कौशिक, राजेश तैलंग और डॉली अहलूवालिया भी अपनी मौजूदगी दर्ज कराएंगे। फिल्म के निर्माता रॉनी स्क्रूवाला हैं और निर्देशन की जिम्मेदारी तेजस प्रभा विजय देवस्कर पर है। फिल्म की कहानी संचित गुप्ता और प्रियादर्शी श्रीवास्तव ने लिखी है। रकुल ने पिछले साल दिसंबर में अपनी इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली थी।
छतरीवाली एक ड्रामा फिल्म है। इसमें रकुल ने करनाल के छोटे से शहर में रहने वाली एक महिला का किरदार निभाया है, जो नौकरी न मिलने से काफी हताशा है और अंत में कॉन्डम टेस्टर बन जाती है। इस फिल्म में एक सामाजिक मुद्दे को व्यंग्यगात्मक रूप से दिखाया जाएगा। जानकारी के मुताबिक, फिल्म का मकसद कॉन्डम को लेकर शर्म को खत्म करना है। रकुल कहती हैं कि इस फिल्म का विषय दिलचस्प और लीक से हटकर है।

कॉन्डम टेस्टर कॉन्डम को बाजार में लाने से पहले उसकी गुणवत्ता की जांच करता है। उसके फीडबैक के आधार पर कॉन्डम को बाजार में उतारा जाता है। बड़ी कॉन्डम निर्माता कंपनियां 18 साल से अधिक उम्र के लोगों को ही इस काम पर रखती हैं।
रकुल फिल्म मिशन सिंड्रेला को लेकर चर्चा में हैं, जिसमें उनकी जोड़ी अक्षय कुमार के साथ बनी है। यह सुपरहिट तमिल फिल्म रत्सासन का हिंदी रीमेक है, जो एक बेहतरीन साइको थ्रिलर फिल्म है। इसके अलावा वह निर्देशक मुदस्सर अजीज की फिल्म मेरे हस्बैंड की बीवी में भी काम कर रही हैं। इस फिल्म में रकुल के साथ अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर नजर आएंगी। वह इंडियन 2 और अयलान नाम की तमिल फिल्म में भी काम कर रही हैं।
००

Share with your Friends

Related Articles

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More